Close

दिव्या पाहुजा हत्याकांड : 11 दिन बाद नहर में मिला शव, टैटू से बहन ने की पहचान

हरियाणा। मॉडल दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना इलाके की नहर में मिला है। पीठ पर बने टैटू से दिव्या पाहुजा की बहन नैना पाहुजा ने शव की पहचान की है। गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी क्राइम विजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

पुलिस के अनुसार, गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर एनडीआरएफ की टीम पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में लाश की तलाश में जुटी थी, लेकिन दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के फतेहबाद जिले के टोहाना के कूदनी हेड में मिला है। आरोपी बलराज गिल की निशानदेही पर ही डिस्ट्रीब्यूटर के पास पानी बंद होने पर लाश मिली है। यह नहर पंजाब के भाखड़ा से निकलती है। पुलिस शव का डीएनए टेस्ट करा सकती है।

मुख्य आरोपी अभिजीत के साथी बलराज गिल को गुरुवार को पश्चिम बंगाल के एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। बलराज गिल देश छोड़कर बैंकॉक जाने की फिराक में था।

दो जनवरी को हुई थी दिव्या की हत्या

दो जनवरी को गुरुग्राम के द सिटी पॉइंट होटल के रूम नंबर 111 में मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर मर्डर किया गया था। होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की हत्या करने के बाद होटल में साफ-सफाई और रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश के साथ मिलकर उसके शव को अपनी बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया।

इस काम को करने के लिए आरोपी ने दोनों कर्मचारियों को करीब 10 लाख रुपये देने का लालच दिया था। इसके बाद आरोपी अभिजीत ने अपने दो अन्य साथियों बलराज गिल और रवि बंगा को बुलाया और शव को ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उनको दे दी थी।

मामले में पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार बलराज गिल से पूछताछ के बाद हरियाणा पुलिस को दिव्या का शव मिला। बलराज ने बताया था कि उसने दिव्या का शव हरियाणा के टोहाना नहर में फेंका था। गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने पूरे हत्याकांड में छह आरोपियों को नामजद किया था। मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा, बलराज गिल और रवि बंगा शामिल हैं।

scroll to top