Close

राहुल गाँधी ने आंदोलन में घायल हुए किसान से फोन पर की बात, बोले- किसान की जय करने की जगह सरकार ने अपनाया तानाशाही रवैया

नई दिल्ली। देश में चल रहे किसान आंदोलन में राहुल गाँधी की एंट्री हो गई है। राहुल ने किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च के दौरान कथित तौर पर पुलिस कार्रवाई में घायल हुए एक किसान से बुधवार को फोन पर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, “किसान आंदोलन में पुलिस प्रताड़ना से गंभीर रूप से घायल हुए पूर्व सैनिक गुरमीत सिंह जी से फोन पर बात हुई। उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना और हक़ की मांगों को ले कर एक शांतिपूर्ण आंदोलन के लिए उनके प्रति अपना समर्थन जताया।

” राहुल गांधी ने अपने व्हाट्सएप चैनल पर इस बातचीत का एक वीडियो साझा किया है। राहुल गाँधी ने आगे कहा कि, “वह जवान भी थे, और किसान भी हैं – उनकी जय करने की जगह, देश के रक्षक और अन्नदाता से मोदी सरकार का यह तानाशाही रवैया, लोकतंत्र को शर्मसार कर रहा है।

” बता दें कि, देश के कुछ राज्यों के किसान फसलों पर MSP की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे है। किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च के तहत राष्ट्रीय राजधानी की तरफ बढ़ रहे किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने शंभू बॉर्डर पर आंसू गैस के गोले छोड़े। किसान संगठनों का कहना है कि पुलिस की कार्रवाई में कई किसानों को चोटें आई हैं।

scroll to top