Close

ओडिशा BREAKING : स्वास्थ्य मंत्री नबा दास को सहायक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने मारी गोली, कार्यक्रम में शामिल होने झारसुगड़ा गए थे

झारसुगड़ा। ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर के पास एक सहायक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गए.नबा दास ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे उसी वक़्त यह घटना यहां गांधी चौक के पास हुई। नबा दास एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार से उतरे और उनके समर्थक उन्हें माला पहना रहे थे. तभी एक पुलिस एएसआई ने फायरिंग कर दी. उसका नाम गोपालचंद्र दास है, जिसकी गोली मारकर हत्या बृजराजनगर एसडीपीओ ने की है.मंत्री नबा दास को अब झारसुगुड़ा हवाई अड्डे ले जाया गया है. बहरहाल उनको कहां ले जाया जाएगा इसके बारे में पता नहीं चला है.

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास के सीने में गोली लगने सेघायल हो गए. बहरहाल मंत्री को बचा लिया गया और उनको झारसुगुड़ा अस्पताल ले जाया गया. ओडिशा के मंत्री ब्रजराजनगर में बीजू जनता दल (बीजद) के कार्यालय का उद्घाटन करने वाले थे. रास्ते में गांधी चौक इलाके में वे कार से उतरे और पैदल ही नए बनाए गए पार्टी कार्यालय जाने वाले थे. तभी एएसआई ने उन पर फायर कर दिया.

 

scroll to top