Close

जियो धमाका : Reliance Jio Plan के साथ 84 दिन तक मिलेगा 3GB डेटा के साथ वैलिडिटी भी फिरी

Reliance Jio Plan आप सभी को बता दे की अब हमारे भारत देश में रिलायंस और jio ने हमारे देश की नंबर वन टेलीकल कंपनी भी बताई जा रही जिसके पास एयरटेल से भी अधिक यूजर्स हो तो अब ये Jio के पास अपने यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान की एक लंबी लिस्ट बताई गयी जो की आप जियो ग्राहक हो तो अब ये लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हो तो अब ये jio के पास उसके लिए बहुत से आप्सन भी दिए जा रहे है। साथ ही अपने बजट के मुताबित अब ये प्लान चुन सकते हैं।Reliance Jio Plan जियो धमाका के साथ 84 दिन तक मिलेगा 3GB डेटा के साथ वैलिडिटी भी फिरी।

रिलायंस और jio न केवल प्रीपेड प्लान लॉन्च करता है। बल्कि किफायती रेंजो पर पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान भी लॉन्च करेगा। बता दे की अब ये कंपनी ने अपने बहुत से ऐसे प्लान्स को अपडेट किया जो की jio की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान भी आये जो की जबरदस्त ऑफर पर प्राप्त कराये जा रहे है। जिसमें आपको किफायती रेंज पर 84 दिनों की लंबी वैधता का फायदा भी दिया जायेगा।

जानकारी के लिए बता दे की अब ये jio मोबाइल नंबर पर 1499 रुपये से रिचार्ज करते हो तो आपको 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी भी दी जाएगी। जिसमे आपको पूरी वैलिडिटी में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। अब ये प्लान में 84 दिनों के लिए 252GB डेटा भी दिया जाता है। जिसका मतलब कि आप प्रतिदिन 3GB डेटा का प्रयोग भी कर सकेंगे।

बता दे की अब ये रिचार्ज प्लान के बहुत से ऐसे लाभ है जो प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जायेगे।उसके साथ ही अब ये ओटीटी का लाभ भी उपलब्ध करा सकेंगे। साथ ही अब ये रिचार्ज प्लान आपको 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जायेगा।  jio टीवी, jio सिनेमा और jio क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त करवा सकते है। Reliance Jio Plan जियो धमाका के साथ 84 दिन तक मिलेगा 3GB डेटा के साथ वैलिडिटी भी फिरी।

scroll to top