Close

Airtel ने अपने प्लान में किया बड़ा बदलाव, सिर्फ इतने रूपए में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

Airtel User हैं और कोई Unlimited Data वाला प्लान सर्च कर रहे हैं तो हम एक नए प्लान के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं। दरअसल Airtel ने अब अपने एक पुराने प्लान में बड़ा बदलाव किया है और इसकी मदद से यूजर्स को काफी फायदा होने वाला है। इस प्लान के साथ अब एयरटेल यूजर्स को पहले की तुलना ज्यादा डेटा दिया जाएगा। कंपनी समय-समय पर ज्यादा से ज्यादा नए यूजर्स को एयरटेल नेटवर्क से जोड़ने के लिए प्लान्स में बदलाव करती रहती है। Airtel 49 Plan को खरीदने के बाद आपको 1 दिन के लिए अनिलिमिटेड डेटा मिलेगा। यानी इसे खरीदने के बाद आपको इंटरनेट की टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है और आप आसानी से घर बैठे फास्ट इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं। बता दें, कंपनी की तरफ से 20GB Unlimited Data ऑफर किया जा रहा है। इसके बाद भी इंटरनेट तो चलेगा, लेकिन स्पीड बहुत ज्यादा कम मिलेगी।

एयरटेल 49 प्लान की वैधता (Airtel 49 Plan Validity)

49 रुपये वाले एयरटेल प्रीपेड प्लान के साथ आप लोगों को 1 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। हालांकि, ये प्लान 20 जीबी की एफयूपी लिमिट के साथ आता है, इसका मतलब डेटा तो अनलिमिटेड है लेकिन 20 जीबी डेटा यूज करने के बाद स्पीड कम होकर 64 Kbps कर दी जाएगी। इस हिसाब से देखा जाए तो प्रति जीबी का खर्च केवल 2 रुपये 45 पैसा आएगा।

एक और अनलिमिटेड प्लान भी

49 रुपये के अलावा 100 रुपये से कम में एयरटेल के पास एक और ऐसा डेटा प्लान है जो यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है और इस प्लान की कीमत 99 रुपये। Airtel 99 Plan के साथ आप लोगों को एक के बजाय दो दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी, 49 रुपये की तरह ही ये प्लान भी 20 जीबी की एफयूपी लिमिट के साथ आता है।

99 रुपए का रिचार्ज करने पर मिलेगी 2 दिन की वैलिडिटी-

इसके अलावा एयरटेल के पास दो प्लान हैं। अगर आप दो दिन की वैलिडिटी वाला कोई प्लान सर्च कर रहे हैं तो 99 का रिचार्ज करवा सकते हैं। इसके बाद आपको दो दिन की वैलिडिटी मिलती है और वो भी सेम अनलिमिटेड डेटा प्लान के साथ… यानी ऐसे यूजर्स का भी कंपनी की तरफ से पूरा ध्यान रखा गया है जो कोई अच्छा प्लान सर्च कर रहे हैं और वैलिडिटी भी ज्यादा चाहते हैं।

scroll to top