Close

कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली खाईं में गिरी, 15 की मौके पर मौत, 4 की हालत गंभीर

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के कासगंज जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली खाईं में गिरी में जा गिरी है। इससे 15 लोगो की मौत हो गई। वही 4 लोग घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल है। ये सभी माघ पूर्णिमा के मौके पर गंगा नहाने जा रहे थे। जानकारी के अनुसार, कासगंज जिले से कुछ श्रद्धालु ट्रैक्टर में सवार होकर माघ पूर्णिमा के मौके पर गंगा नहाने जा रहे थे।

पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर सुबह करीब 10 बजे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी। ट्रॉली तालाब में गिरने से उसमे सवार सभी लोग पानी में डूब गए। जिसमें ज्यादातर श्रद्धालु दब गए। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। वही 4 अन्य घायल हो गए। मृतकों में आठ महिलाएं और साथ बच्चे शामिल हैं। घटना के बाद ग्रामीणों ने राहत बचाव कार्य शुरू किया गया है। गंभीर रूप से घायल कई श्रद्धालुओं को बड़े अस्पताल में रैफर किया गया है।

ये सभी लोग माघ पूर्णिमा के मौके पर पटियाली के कादरगंज गंगा घाट पर स्नान करने जा रहे थे। वही इस हादसे पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है। सीएम ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है।

scroll to top