Close

ट्रैफिक सिपाही को पीटने वालों का पुलिस ने निकाला जुलूस

राजनांदगांव में सरेराह ट्रैफिक कॉन्स्टेबल से मारपीट करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर दिया। इन आरोपियों को पुलिस अधिकारी जुलूस के रूप में पैदल कोर्ट ले गए। इन्हें जब पुलिस कोर्ट ले जा रही थी तो आस-पास के लोग इन्हें देखते रहे। इस वजह से इन आरोपियों ने सबसे नजरे छिपाने की भी कोशिश की।

शनिवार को बाइक में सवार होकर आए महावीर, प्रभु और शेख शाहबाज ने ट्रैफिक पुलिस के आरक्षक रूपेंद्र वर्मा से सरेराह मारपीट की थी। मारपीट के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया था। जिसमें 2 आरोपी ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटते हुए नजर आ रहे थे। शाम को पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जिन्हें रविवार को कोर्ट में पेश किया गया है।

161 फरार वारंटी भी पकड़े गए

इधर, शहर में अलग-अलग जगह उत्पात मचाने वाले फरार स्थाई वारंटियों को भी पुलिस ने पकड़ा है। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस विशेष अभियान चला रही थी। जिसके तहत शनिवार और रविवार को कार्रवाई में 161 लोगों को पकड़ा गया है। ये सभी अलग-अलग घटनाओं में शामिल थे। पुलिस ने इसके लिए 25 अलग-अलग टीमों की ड्यूटी लगाई थी। जिन्होंने इन आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि अलग-अलग घटनाओं में शामिल कुछ आरोपियों की मौत भी हुई है। उनके मृत्यु प्रमाण पत्र मंगाए हैं। पुलिस का कहना है कि अभी और भी आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

 

यह भी पढ़ें- विप्स का 32वॉं नेशनल मीट संपन्न

One Comment
scroll to top