Close

बेरोजगारों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 16 फरवरी को 826 पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप

बिलासपुर। बिलासपुर में 10वीं-12वीं और ग्रेजुएट युवाओं के लिए 16 फरवरी को रोजगार ऑफिस में नि:शुल्क प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें 9 प्राइवेट संस्थाएं कुल 826 पदों पर भर्ती करेंगी।

रोजगार मेला कोनी स्थित ऑफिस में 16 फरवरी को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित किया गया है। इसमें अलग-अलग निजी कंपनियों के खाली पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार अपने निर्धारित शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित हो सकते हैं।

इन पदों पर होगी भर्ती

रोजगार ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार, रोजगार मेले में निजी प्रतिष्ठानों में रिलेशनशिप मैनेजर, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर, आईटीआई, फिटर, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, सिक्योरिटी गार्ड, शहरी ऐजेंट, टाइपिस्ट, मशीन ऑपरेटर जैसे 826 पदों पर भर्ती की जाएगी।

10वीं, 12वीं, ग्रेजुएट और ITI है शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर भर्ती के लिए 10वीं, 12वीं के साथ ही ग्रेजुएट, आईटीआई, बीएससी (कृषि) उत्तीर्ण उम्मीदवार शामिल हो सकते हैं। आवेदकों को शैक्षणिक और अनुभव प्रमाण पत्र सहित सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ आने के लिए कहा गया है।

6 हजार रुपए से 30 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी

रोजगार मेले में शामिल होने और चयनित उम्मीदवारों को उनकी शैक्षणिक योग्यता और पद के अनुसार सैलरी दी जाएगी। चयनित आवेदकों को न्यूनतम 7 हजार रुपए और अधिकतम 30 हजार रुपए तक की सैलरी मिलेगी।

scroll to top