Close

डोंगरगढ़ : मां बम्लेश्वरी मंदिर के एलईडी टीवी में चला अश्लील वीडियो…जानिए फिर क्या हुआ

राजनांदगांव। जिले डोंगरगढ़ में स्थित विश्व प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी मंदिर  से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिसमे शुक्रवार की देर शाम मंदिर की सीढ़ियों में लगे एलईडी टीवी में अश्लील वीडियो (Obscene video) दिखने से श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया। एलईडी स्क्रीन पर चल रहे अश्लील वीडियो को कई श्रध्दालुओं ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया। जिसके बाद पूरा मामला डोंगरगढ़ थाने पहुंचा। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये है पूरा मामला

छत्तीसगढ़ की आराध्य माता मां बम्लेश्वरी मंदिर पहाड़ों पर स्थित है. जहां पहुंचने के लिए श्रध्दालुओं को लगभग 1100 सीढ़ियां चढ़ना होता है. वहीं सीढ़ियों के किनारे कई जगह मंदिर ट्रस्ट ने LED स्क्रीन लगाई गई है. जिसमें शुक्रवार की देर शाम अश्लील वीडियो चलते दिखने से श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया. कई श्रद्धालु अपने परिवार के साथ एलईडी स्क्रीन के सामने थे और मंदिर परिसर में अश्लील वीडियो चलने से अपने आप को शर्मिंदा महसूस कर रहे थे। जिसके बाद कुछ श्रध्दालुओं ने पूरे मामले की शिकायत डोंगरगढ़ थाने पहुंच कर की। एक श्रद्धालु ने बताया कि वे डोंगरगढ़ माता मंदिर हमेशा परिवार के साथ आते रहते है।  इस बार भी वे डोंगरगढ़ माता के दर्शन को पहुंचे थे। लेकिन जब दर्शन करके उतर रहे थे तब उन्होंने अश्लील वीडियो स्क्रीन पर चलता देखा उस समय वहां पर सैकड़ों की संख्या में स्कूली छात्र- छात्राओं के साथ महिलाएं भी मौजूद थी। जिसके बाद उन्होंने मंदिर ट्रस्ट समिति के ख़िलाफ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं मंदिर ट्रस्ट ने भी थाने में मामले की शिकायत की है।

पुलिस ने शुरु की जांच

मां बम्लेश्वरी मंदिर के LED में चले अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि यह वीडियो एलईडी स्क्रीन पर आखिरकार कैसे चला। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा। इस घटना के बाद लोगों में नाराजगी देखी जा रही है।

scroll to top