Close

क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं? करीबी ने किया कंफर्म!

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस वैसे तो अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरती हैं लेकिन आज वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. अब खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं?

क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं?

जी हां ‘फाइटर’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरों को एक बार फिर से हवा मिल गई है. अभी हाल ही में दीपिका एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं थी जहां उनको ब्लू कलर के आउटफिट में देखा गया. इस दौरान दीपिका का बेबी बंप नजर आ रहा था. हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकते हैं लेकिन अभी तक कपल की तरफ से इसको लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

5 साल बाद कपल बनने वाले हैं माता-पिता

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को अब 5 साल से ज्यादा हो गए हैं ऐसे में हर कोई इनकी तरफ से इस गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. हाल ही में दीपिका पादुकोण को BAFTA सेरेमनी में बतौर प्रेजेंटर के रूप में देखा गया था जहां एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छिपाती दिखी थीं.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी फैमिली स्टार्ट करने की इच्छा व्यक्त की थी. उनसे जब फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि ‘बिल्कुल, मुझे और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं. हम दोनों उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे.’

scroll to top