Close

ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर…कैटरिंग का काम खत्म कर लौट रहे 9 लोगों की मौत

Bihar News / लखीसराय में मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सवार 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए. घटना रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की बात कही है. फिलहाल, पुलिस हादसे को अंजाम देकर भागने वाले ट्रक की तलाश में जुटी है.

हादसे के शिकार सभी मृतक मुंगेर जिले के जमालपुर गांव के रहने वाले थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखीसराय के सिकंदरा में कैटरिंग का काम करने वाले मुंगेर जिले के करीब 14 लोग देर रात करीब डेढ़ बजे ऑटो से रेलवे स्टेशन जा रहे थे. इसी दौरान रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने ऑटो को झुलौना गांव के पास टक्कर मार दी. हादसे में घायल 5 लोगों को पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

घटनास्थल पर 8 ने तोड़ा दम, एक की इलाज के दौरान हुई मौत

बताया जा रहा है कि ट्रक के टक्कर के बाद ऑटो सवार 8 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि ऑटो ड्राइवर की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि 8 मृतक मुंगेर के जबकि ऑटो ड्राइवर लखीसराय का रहने वाला था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

इंस्पेक्टर अमित कुमार के मुताबिक, हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो 8 लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि अन्य लोग घायल थे. सभी लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई. फिलहाल, घायलों और मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

scroll to top