Close

CG CRIME : छत्तीसगढ़ी अभिनेता और बिल्डर गिरफ्तार…जाने क्या है पूरा मामला

दुर्ग : छत्तीसगढ़ी फिल्मों के अभिनेता निर्माता निर्देशक और बिल्डर मनोज राजपूत के खिलाफ दुष्कर्म एवं आप्राकृतिक अनाचार का जीआरपी भिलाई तीन जीआरपी थाने में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने तत्काल मनोज राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

12 साल से शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म

बता दें कि हाल ही में मनोज राजपूत ने छत्तीसगढ़ फिल्म में लीड रोल किया था। इसके आलावा मनोज गांव का जीरो शहर में हीरो फिल्म का निर्माता निर्देशक भी है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मनोज राजपूत पिछले 12 वर्षों से शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। परंतु अब शादी से इनकार कर दिया है। मनोज राजपूत द्वारा मुकर जाने के बाद पीड़िता ने भिलाई जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता के रिपोर्ट पर जीआरपी टीम ने मनोज राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है।

बिल्डर से अभिनेता निर्माता निर्देशक बन मनोज राजपूत इससे पूर्व में जमीन की धोखाधड़ी मामले में जेल की काट चुकें है। जीआरपी प्रभारी ने बताया कि 2011 से पीड़िता जब रेलवे कॉलोनी में रहती थी, बुआ का लड़का मनोज राजपूत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और परिजनों को बताने पर मरने की धमकी भी दी। बाद में शादी का प्रलोभन देकर लगातार 2023 तक दुष्कर्म करता रहा। अब शादी से इनकार किया तो पीड़िता ने मामला दर्ज करने के बाद मनोज राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया है मनोज राजपूत पर पास्को एक्ट और 376 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

वहीं मनोज राजपूत का कहना है कि यह पूरा मामला पारिवारिक है जब से मैं फिल्म बनाया हूं उसके बाद मेरे पीछे राजेश बिहारी दुश्मनी निकाल रहा है, इसी के तहत महिला से झूठ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। जो महिला मेरे आरोप लगा रही हैवो  11 साल से कहां थी। अब मुझे जबरन फंसाया जा रहा है।

scroll to top