Close

कोरबा :डीएवी स्कूल की 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

० सुसाइड नोट में लिखा मां आई लव यू आपसे बेहद प्यार करती हूं इस कदम के लिए आपसे माफी चाहती हूं

कोरबा।दीपका थाना क्षेत्र में कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली एक स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एसईसीएल कर्मी की पुत्री ने किन कारणों से यह आत्मघाती कदम उठाया इस बात का पता नहीं चल सका है। मृतका एसईसीएल के विभागीय काॅलोनी उर्जानगर में अपने परिजनों के साथ रहती थी। मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

दीपका थानांतर्गत एसईसीएल के विभागीय काॅलोनी उर्जानगर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली एक स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। डीएवी पब्लिक स्कूल गेवरा में अध्ययनरत कुमारी गार्गी का शव उसके ही घर पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया है। सुबह करीब पांच बजे परिजनों ने उसकी लाश देखी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अगले महिने उसकी वार्षिक परीक्षा होनी थी। एसईसीएल कर्मी रोहित नारंग की पुत्री ने किन कारणों से यह आत्मघाती कदम उठाया इस बात का पता नहीं चल सका है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी करने के बाद लाश पीएम के लिए रवाना कर दिया। इस घटना के बाद से पूरे काॅलोनी में शोक की लहर दौड़ गई है।

परिजनों की माने तो गार्गी पढ़ाई लिखाई में होशियार थी और अगले कुछ दिनों में ही उसका फाइनल एग्जाम होने वाला था जिसकी तैयारी में वह लगी हुई थी।

बताया जा रहा है मृतिका का एक बड़ा भाई भी है जो बाहर में पढ़ाई करता है सुसाइड करने के कुछ घंटे पहले ही उससे बात कर बताई की मैं ठीक हूं आप कैसे हो इन सब बातों के बाद उसने फोन रख दिया।

दीपका थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां छात्रा ने घर के बेडरूम में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

scroll to top