Close

ऑनलाइन चीनी एप सेमिनार में दोगुने लाभ का दे रहे थे लालच, पुलिस ने किया अरेस्ट

बिलासपुर। बिलासपुर मे दोगुना लाभ कमाने के लिए होटल में सेमिनार कर आयोजन किया गया था। 10 बिलियन ऑनलाइन चीनी एप सेमिनार मे 50 से अधिक लोगों को इकट्ठा कर उन्हें लालच दिया जा रहा था। जिसमें 2 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।पुरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

दरअसल प्रशिक्षु आईपीएस सीएसपी संदीप पटेल ने बताया कि शहर के होटल में लोगों को इकट्ठा कर डबल फायदा दिलाने का लालच देकर एक सेमिनार कराया जा रहा था।पुलिस को सूचना मिलने पर होटल में दबिश दिया गया।सेमिनार आयोजित करने वाले दो लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये दोनो बिलासपुर शहर के टेलिफोन एक्सचेंज रोड के पास स्थित एक निजी होटल में 10 बिलियन ऑनलाइन चीनी ऐप का सेमिनार कर रहे थे जिसमें आसपास के 50 से अधिक लोग शामिल हुए थे आयोजक इन लोगों को रुपए लगाने पर जल्द दोगुना लाभ मिलने का प्रलोभन दे रहे थे जिस पर सिविल लाइन पुलिस क्राइम ब्रांच ने होटल में दबिश दिया और उनसे पूछताछ की तो उनके पास है किसी प्रकार दस्तावेज नहीं थे।

पुलिस अधिकारियों ने आयोजन में शामिल ग्रामीणों को बताया कि दोगुना राशि दिलाने का झांसा देकर दूसरे लोगों को जोड़ने के लिए प्रलोभन दिया जा रहा है ऐसे लोग बड़ी रकम जमा होने पर ऑफिस बंद कर भाग जाते हैं पुलिस ने संतोष कोटा के रहने वाले को पकड़कर प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई की है।

scroll to top