Close

पाॅवर कंपनी से सीई श्री कान्त एवं श्री दवे की भावभीनी विदाई

० विनम्र एवं शांत स्वभाव अच्छे व्यक्तित्व की पहचान: श्रीमती बघेल

रायपुर।छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के मुख्य अभियंता (सिविल) डी.के.कान्त एवं ट्रांसमिशन कंपनी केे मुख्य अभियंता डी.के.दवे को सेवानिवृत्त उपरान्त कंपनी मुख्यालय विद्युत सेवाभवन में भावभीनी विदाई दी गई। कार्यक्रम में पाॅवर ट्रांसमिशन कंपनी की एमडी श्रीमती उज्जवला बघेल, डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के एमडी मनोज खरे, जनरेशन कंपनी के एमडी एस.के.कटियार ने उन्हें सेवा प्रमाण पत्र एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। श्रीमती बघेल ने कहा कि दोनों अधिकारी विनम्र एवं शांत स्वभाव के हंै। यह एक अच्छे व्यक्तित्व की पहचान है, उनकी कार्यशैली एवं दक्षता से कार्यालयीन कार्य बेहतर ढंग से संपादित हुए।
इस अवसर पर सेवानिवृत्त सीई श्री कान्त एवं सीई श्री दवे ने अपने कार्य अनुभव बताते हुए अपनी सफलता का श्रेय टीमवर्क को दिया तथा सेवायात्रा के दौरान अधिकारी-कर्मचारियों से मिले सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया।

प्रबंध निदेशकों ने सेवानिवृत्त अभियंताओं की सेवाओं को प्रदेश के विद्युत विकास के लिए महत्वपूर्ण निरूपित करते हुए उनके द्वारा विद्युत मंडल एवं कंपनी में दिये गये योगदान की सराहना की तथा उनके उज्जवल एवं सुखमय भविष्य की कामना की। कार्यक्रम का संचालन प्रबंधक (जनसंपर्क) श्री गोविन्द पटेल ने किया।

scroll to top