Close

सामने आई वायरल फोटो देख फैंस पूछ रहे सवाल…’एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में दिखेंगी उर्वशी रौतेला!

इंडियन एटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर की लोकप्रिय है, जिसके चलते उन्हें किसी परिचय की जरुरत नहीं है. लेकिन फैंस उनके अपकमिंग प्रॉजेक्ट के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैंस सवाल कर रहे हैं कि वह एनिमल डायरेक्टर के साथ अगले प्रॉजेक्ट में नजर आने वाली हैं.

दरअसल, उर्वशी रौतेला एक अपकमिंग फिल्म के विशेष ट्रेलर लॉन्च में भाग लेने के लिए पहुंची थीं. जहां ट्रेलर लॉन्च पर हमने उर्वशी रौतेला के साथ ‘एनिमल’, ‘कबीर सिंह’ और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को भी देखा. जैसे ही फैंस तक तस्वीर पहुंची उन्होंने सवाल पूछना शुरु कर दिया कि वह अपकमिंग प्रॉजेक्ट में उनके साथ नजर आने वाली हैं. जबकि नेटिज़न्स के एक वर्ग ने यह भी मांग की कि उन्हें एक फिल्म में एक साथ काम करना चाहिए.

इस समय सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें उर्वशी रौतेला और संदीप रेड्डी वांगा, कॉफी पर गहन बातचीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं.  नेटिज़न्स का एक वर्ग अनुमान लगाता है कि वे निकट भविष्य में एक साथ काम करने के अवसर पर चर्चा कर रहे होंगे. और यदि यह वास्तव में सच साबित होता है, तो वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है.

scroll to top