Close

कोरबा: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार छात्र को लिया चपेट में

० मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत,दोस्त को रेलवे स्टेशन छोड़ लौट रहा था वापस,राताखार बायपास मार्ग पर घटी घटना

कोरबा। कोतवाली थानांतर्गत राताखार बायपास मार्ग पर हुए जबरदस्त सड़क हादसे में एक महाविद्यालयीन छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। ग्राम लाटा निवासी 24 वर्षीय हिमांशु जायसवाल अपने साथी को रेलवे स्टेशन छोड़कर घर लौट रहा था तभी राताखार मोड़ के पास एक तेज रफ्तार हाईवा ने उसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत से पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

कोरबा में सड़क हादसों के दौरान लोगों की मौत होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन शहर की कोई न कोई सड़क खून से लाल हो रही है। एक बार फिर से कोतवाली थानांतर्गत बायपास मार्ग पर हुए हादसे में बाइक सवार एक छात्र की सांसे उखड़ गई। ग्राम लाटा में रहने वाला हिमांशु जासवाल अपने साथी को रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए आया था। रेलवे स्टेशन से घर वापसी के दौरान राताखार मोड़ के पास तेज रफ्तार हाईवा ले हिमांशु को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।हादसे के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी वही वाहनों की भी लंबी कतार लग गई।घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुची और शव को पँचनमा कार्यवाही कर तत्काल मेडिकल असप्ताल के लिए रवाना किया गया।बताया जा रहा है,कि मृतक हिमांशु जायसवाल काॅलेज में पढ़ाई करता था जिसकी मौत के बाद परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

मृतक के नाना मदन जायसवाल ने बताया,कि जिस स्थान पर हादसा हुआ है वहां अंधा मोड़ है जहां आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है। वाहनों की गति तेज होने के कारण हादसों के दौरान लोगों का जिंदा बचना काफी मुश्किल हो जाता है। लोग चाहत हैं,कि सड़क का चैड़ीकरण किया जाए ताकी भविष्य में होने वाले हादसों की आशंका को पूरी तरह से समाप्त किया जा सके। बहरहाल मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

scroll to top