Close

आने वाले चुनाव में आप और कांग्रेस की होगी भिंड़त : अरविंद केजरीवाल

० दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान पहुंचे राजधानी, रैली को किया संबोधित

रायपुर। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज राजधानी पहुंचे। उन्होंने आज रायपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली में अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि रमन सिंह आजकल दिखाई नही दे रहे। कोई कह रहा था कि भाजपा ने उनका ही पत्ता काट दिया। छग में भाजपा साफ हो गयी है. आने वाले चुनाव में आप और कांग्रेस के बीच भिड़त होगी। केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली और पंजाब में क्रांति चल रही है. छत्तीसगढ़ में भी वोट खराब नही होनी चाहिए।

 

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा है कि मीडिया वालों की हिम्मत की दाद देता हूं जो इन्होंने सरकार की चिंता किये बिना यहां आए. छत्तीसगढ़ में हम कोई हिम्मत दिखाने नही आए कोई झूठे वादे करने नही आए है।भगवंत मान ने कहा कि अपनी नौकरी छोड़कर उन्होंने आम आदमी पार्टी को नेशनल पार्टी बनाया है। 11 साल में 2 राज्यों में सरकार है। 11 साल में गुजरात 5 एमएलए है। ईवीएम का बटन आपके और आपकी बच्चों की किस्मत बदलने का बटन है. बटन बदल कर देख लो छत्तीसगढ़ की किस्मत बदल जाएगी।

आप ने इससे पहले भी चुनाव लड़ा था, सबकी जमानत जब्त हो गई थी : सीएम बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दोनों मुख्यमंत्रियों दिल्ली -पंजाब पर तंज कस्ते हुए कहा कि पिछले बार भी आप ने चुनाव लड़ा था ,सबकी जमानत जब्त हुई थी, चुनाव आ रहा है, बहुत सारे दल के लोग आएंगे. वहीं इसके पहले अरविंद केजरीवाल और भगवत मान के दौरे को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा था कि आम आदमी पार्टी के दोनों मुख्यमंत्री का छत्तीसगढ़ में स्वागत है. हम उन्हें छत्तीसगढ़ सरकार का कामकाज देखने के लिए आमंत्रित करते हैं.

scroll to top