Close

महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी रूप कुमारी चौधरी का बिंद्रानवागढ़ में ग्रामीणों ने किया स्वागत

० कांग्रेस ने पांच साल तक ग्रामीणों के आवास को रोका रखा : रूपकुमारी चौधरी

गरियाबंद। मैनपुर प्रवास से वापसी के दौरान मंगलवार शाम महासमुन्द लोकसभा भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रूपकुमारी चौधरी ग्राम बिंद्रानवागढ़ पहुंची। इस दौरान एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कुलदीप खरे के नेतृत्व में ग्रामीणों ने उनका आत्मीय स्वागत किया। जिसके बाद श्रीमती चौधरी ने ग्रामीणों के साथ रूबरू चर्चा की। उन्होंने महिलाओ को महतारी वंदन की पहली किश्त और किसानों को आदान की राशि मिलने पर बधाई भी दी।

श्रीमती चौधरी ने कहा कि चुनाव के समय मोदी जी ने महतारी वंदन योजना एवं किसानों को आदान राशि देने की गारंटी दी थी सरकार बनते ही मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मोदी जी की दोनों महत्वपूर्ण गारंटी को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को प्रति माह ₹1000 मिलने से उन्हे आर्थिक मदद मिलेगी। वही किसानों को एक मुश्त आदान की राशि मिलने से उनके जीवन में आर्थिक समृद्धि आएगी। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री विष्णु व्यवसाय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ तेजी से विकास कर रहा है। डबल इंजन की सरकार गांव गरीब किसान की खुशहाली के लिए योजनाबद्ध तरीके से कम कर रही है। इस सरकार में गरीबों के 18 लाख आवास का भी सपना पूरा किया है।

5 साल तक लोग कांग्रेस सरकार में आवास की स्वीकृति मिलने का इंतजार करते थे लेकिन विष्णु सरकार ने कैबिनेट की पहली बैठक में ही 18 लाख आवास मकान के लिए एक मुश्त राशि जारी करके गरीबों को छत प्रदान करने का काम किया है। भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रूप कुमारी चौधरी ने कहा कि चुनाव की दृष्टिकोण से ये उनका पहला दौरा है। लेकिन मैं विश्वास दिलाती हूं कि इस गांव के विकास के लिए हर संभव प्रयास मैं करूंगी। इस अवसर पर पूर्व राजिम विधायक व महासमुन्द लोकसभा के सह संयोजक संतोष उपाध्याय, जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर, जिप सदस्य केशरी ध्रुव, छुरा जनपद अध्यक्ष तोकेश्वरी मांझी, मंडल मंत्री लोस विस्तारक पवन अग्रवाल, प्रशांत श्रीवास्तव, सागर मयाणी, अभिषेक शर्मा, उपसरपंच श्रीमती रानी सिन्हा भी साथ मौजूद थे।

scroll to top