Close

आर्थिक राशिफल : सिंह, तुला, मकर और मीन राशि वाले सोच समझ कर करें धन खर्च, जानें 12 राशियों का हाल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 19 मार्च को फाल्गुन मास की शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. इस दिन कृतिका नक्षत्र रहेगा. चंद्रमा वृषभ राशि और सूर्य मीन राशि में विराजमान रहेंगे. आज का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है.-

मेष राशि: धन से जुड़े मामलों में आज जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. विवाद की स्थिति से दूर रहें नहीं तो धन की हानि हो सकती है.

वृष राशि: आज आपकी राशि मंगल और राहु पहले से ही मौजूद हैं. चंद्रमा का आपकी राशि में गोचर कुछ चीजों में परेशानी बढ़ा सकता है. इसलिए तनाव आदि से बचने का प्रयास करें.

मिथुन राशि: धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज बड़ा निवेश करने से बचें. बाजार की चाल को समझें. इसके बाद ही कोई निर्णय लें. आज लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे.

कर्क राशि: आज भ्रम की स्थिति बनी रहेगी जिस कारण सही कदम उठाने में दिक्कत आ सकती है. भूमि आदि में निवेश के लिए अच्छा समय दिखाई दे रहा है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

सिंह राशि: आज बड़े जोखिम उठाने के लिए तैयार रहेंगे. आत्मविश्वास की आज कोई कमी नहीं दिखाई दे रही है. लेकिन जल्दबाजी की स्थिति से बचें. आज सामने वाले व्यक्ति को प्रभावित करने में सफल रहेंगे.

कन्या राशि: आज नया कार्य आरंभ करने की योजना बना सकते है. आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में सफलता प्राप्त होगी. आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

तुला राशि: आज नकारात्मक विचारों से दूर रहकर मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें. आज रूके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि: आज धन के मामले में विश्वास सोच समझ कर करें. क्योंकि आज धोखा भी मिल सकता है. आज धन का व्यय भी सोच समझ कर ही करें. कर्ज लेने से बचें.

धनु राशि: धन के मामले में आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन धैर्य बनाए रखें. आज के दिन धन को लेकर किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. वरिष्ठ लोगों को सहयोग और मार्गदर्शन प्राप्त होगा.

मकर राशि: उत्साह बना रहेगा. आज हर कार्य को जल्दी पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं. आज आपकी कार्य क्षमता में वृद्धि होगी जो धन लाभ भी कराएगी. आज वाणी की मधुरता बनाए रखें.

कुंभ राशि: धन का उपयोग आज सोच समझ कर करें. आज बिना पड़ताल के बड़ी पूंजी लगाने से बचें. आज भ्रम की स्थिति बनी रहेगी. जिस कारण आज सही निर्णय लेने में मुश्किल आ सकती है. धैर्य बनाए रखें.

मीन राशि: धन से धन बनाने की दिशा में किया गया प्रयास सार्थक साबित होगा. आज आप अपने संपर्कों का पूर्ण लेने में सफल रहेंगे. आय के स्त्रोत बढ़ाने में सफल रहेंगे. रूका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है.

scroll to top