Close

23 मार्च को शहीद दिवस मनाने की तैयारी,बैठक में लिया गया निर्णय

सरायपाली। आगामी 23 मार्च शहीद दिवस को नगर में एक प्रेरणा एवं शहादत दिवस मनाने की तैयारी हेतु आज आवश्यक बैठक गीता भवन में रखी गई ।
इस बैठक में विभिन्न समाजसेवी ,नगर के गणमान्य नागरिकों ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित की एवं समस्त जनों ने उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए ।

शहीद दिवस को मनाने का संकल्प नगर के भूतपूर्व सैनिक एवं फुलझर डिफेंस एकेडमी के संचालक धर्मेंद्र चौधरी ने उक्त बैठक आयोजित की उन्होंने बताया कि नगर एवं आसपास के क्षेत्रों में युवाओं को राष्ट्र के प्रति सेवा व संकल्प हेतु जागरूक करना एवं हमारे बलिदानियों के त्याग के महत्व को समझ सके और उनके बताए मार्गदर्शन पर आगे बढ़कर देश सेवा कर सके इस उद्देश्य से इस प्रकार का एक प्रेरणा दिवस नगर सरायपाली में मनाने का संकल्प लिया गया ।
इससे पूर्व नागरिक एकता मंच के संचालक अमित आहूजा द्वारा उक्त कार्यक्रम विगत 9 वर्षों से किया जा रहा था जिसे एक नई दिशा और नई सोच के साथ उस कार्यक्रम को वृहद रूप दिए जाने हेतु फुलझर डिफेंस एकेडमी को उक्त कार्यक्रम का संचालन सौंपा गया ।

इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिक अमर बग्गा , पत्रकर दिलीप गुप्ता , संगम सकेव समिति के अध्यक्ष प्रखर अग्रवाल , अग्र शिरोमणि संस्था के मनोज अग्रवाल , मयंक पाणिग्रही , सोमू व चंचल सुधीर ने भी अपने सुझाव दिए ।

आयोजक फौजी धर्मेंद्र चौधरी ने समस्त नागरिकों से अपील की है कि अपने राष्ट्र के प्रति ऐसे कार्यक्रम में जरूर शामिल होकर अपने आपको गौरव का भागी बनाएं ।

scroll to top