Close

आर्थिक राशिफल : वृष, कर्क, वृश्चिक और धनु राशि वाले खर्चों पर लगाएं रोक, जानें 12 राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 23 मार्च को फाल्गुन मास की शुक्ल पक्ष नवमी की तिथि है. चंद्रमा आज मिथुन राशि में गोचर कर रहा है. आज शोभन योग का निर्माण हो रहा है. ग्रहों की चाल धन के मामले में आज क्या कुछ लेकर आ रही है आपकी राशि के लिए जानते हैं-

मेष राशि: मन को शांत रखने की कोशिश करें. आज दिल से नहीं दिमाग से काम लेने का प्रयास करें. हानि होने पर धैर्य बनाएं रखें. बाजार की स्थिति को समझने का प्रयास करे.

वृष राशि: अवसरों पर आज आपको खरा उतरना होगा. आज ऐसे अवसर प्राप्त हो सकते हैं जिनसे लाभ प्राप्त कर सकते हैं. इसलिए इन अवसरों का पूरा फायदा उठाने का प्रयास करें.

मिथुन राशि: मन प्रसन्न रहेगा. किसी ऐसे कार्य में सफलता मिल सकती है जो लंबे से रूका हुआ था. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. संबंधों से धन लाभ की स्थिति बनी हुई है.

कर्क राशि: कर्ज देने की स्थिति से बचना चाहिए. धन का निवेश सही चीजों में करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निर्णय लें लाभ होगा.

सिंह राशि: धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज कई बार भ्रम की स्थिति भी बन सकती है लेकिन आप अपनी बुद्धि और प्रतिभा से इस स्थिति से बाहर आने में सफल रहेंगे.

कन्या राशि: आज जोखिम उठाने से बचें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करें. नए कार्य को करने से बचें. हानि हो सकती है. संबंधों को मजबूत बनाने का प्रयास करें.

तुला राशि: आज प्रतिद्वंदियों से सतर्क रहें. आज आपको धन की हानि हो सकती है इसलिए कोई भी गलत न करें. जल्दबाजी की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

वृश्चिक राशि: आज कर्ज लेने के बारे में सोच रहें तो ये समय फिलहाल उचित नहीं है. इसे टालने का प्रयास करें. बहुत अधिक आवश्यक हो तभी निर्णय लें. नए कार्य की योजना बना सकते हैं.

धनु राशि: धन में वृद्धि की संभावना बनी हुई है. आज धन लाभ हो सकता है. आज नए लोगों से मुलाकात होगी, इससे भी लाभ की स्थिति का निर्माण होगा. आज आपकी वाणी प्रभावशाली रहेगी.

मकर राशि: आज रणनीति बनाकर कार्य करें. लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. धन का संचय करें. अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय करने से बचें.

कुंभ राशि: गलत कार्यों को करने से बचें. धन हानि का योग बना हुआ है. आज बाजार की चाल को समझने का प्रयास करें और जानकार लोगों की मदद लें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

मीन राशि: धन लाभ का योग बना हुआ है. आज लोगों के सहयोग से धन लाभ हो सकता है. इसलिए वाणी में मधुरता और स्वभाव में विनम्रता बनाएं रखें.

scroll to top