Close

आज का राशिफल 1 अप्रैल : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शीतला सप्तमी का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Horoscope Today)

आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते है, किसी काम को लेकर बाहर जाने की योजना बन सकती हैं। आज व्यापार में उतार-चढाव की स्थिति बनी रहेंगी। साथ ही किसी बात को लेकर परिवार में विवाद की स्थिति बनने से मन अशांत रहेगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Horoscope Today)

आज आपका मन प्रसन्नता से भरा रहेगा। आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते है। आपको अपने किसी परिचित से कार्यक्षेत्र में सहयोग मिलेगा। व्यापार क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे। परिवार में नया मेहमान आ सकता है। साथ ही मान सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Horoscope Today)

आज आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा। आप अध्यात्म से भरे रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। साथ ही सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे। किसी नई पार्टनरशिप की शुरुआत होगी। परिवार में अपनों से सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Horoscope Today)

आप किसी विशिष्ट कार्य के लिए बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन वाहन चलाने में सावधानी बरतें नहीं, तो दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं। साथ ही स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव दिखाई पड़ेगा। व्यवसाय में पार्टनर से धोखा मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में बदलाव न करें।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। नौकरी के लिए प्रयासरत हैं, तो आज आपको सफलता प्राप्त होगी। व्यवसाय में आपको किसी नए कार्य का ऑफर मिल सकता है। किसी विशेष व्यक्ति से मिलना होगा। परिवार में सभी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज का दिन आपका सामान्य रहेगा। आप किसी कार्य विशेष के लिए लंबी यात्रा जा सकते हैं। वाहन आदि का प्रयोग संभाल कर करें। व्यवसाय में बड़ा निवेश न करें। आर्थिक स्थिति में गिरावट महसूस होगी। मन अशांत रहेगा। वाणी पर संयम रखें। विवाद से दूर रहें।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Horoscope Today)

आज आप व्यर्थ के विवाद में उलझ सकते हैं। आपका मन अशांत रहेगा। विरोधियों के किसी षड्यंत्र का आप शिकार हो सकते हैं। व्यापार में आपका बनता हुआ काम बिगड़ सकता है। साथ ही आर्थिक स्थिति में गिरावट आएगी। इसके अलावा परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर भाई-भतीजों से मतभेद हो सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। इसलिए खान-पान पर संयम रखें। व्यापार में आज आपको घाटा लग सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आज आपके हित में नहीं होगा। परिवार में विवाद की स्थिति से बचें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Horoscope Today)

आज के दिन आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आप किसी षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं। साथ ही व्यापार में हानि उठानी पड़ सकती है। वहीं, यह समय आपके लिए उपयुक्त नहीं है, परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद का माहौल बन सकता है। सम्मान में गिरावट महसूस करेंगे।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज आपका मन अशांत रहेगा। वाहन आदि के चलाने में सावधानी बरतें। लंबी यात्रा पर जाने से बचें। व्यवसाय में आज कोई बड़ा जोखिम न उठाएं। साथ ही कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आज आपके लिए ठीक नहीं होगा। परिवार में लोग आपके विरोध में आ सकते हैं। इसके अलावा आपके सम्मान में कमी आएगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा। सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी रखें। व्यवसाय में आपको बड़ी सफलता आज मिल सकती हैं। आपका रुका हुआ कार्य फिर से शुरू हो सकता है। साथ ही कोई बड़ी साझेदारी कार्यक्षेत्र में हो सकती है। परिवार में मांगलिक कार्य के योग हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Horoscope Today)

आज का दिन आपका उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। आपका अपने मित्र से पैसों को लेकर विवाद हो सकता है, जिस कारण आपसी मनमुटाव की स्थिति बनेगी। साथ ही स्वास्थ्य में गिरावट महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको नुकसान हो सकता है। इसके अलावा बड़ा ऑफर आपके हाथ से निकल सकता है।

 

scroll to top