Close

मानहानि केस में सजा के खिलाफ सूरत कोर्ट में अपील करेंगे राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल अन्य सीएम भी पहुंचेंगे

सूरत। राहुल गांधी आज मानहानि केस में दोषी करार दिए गए सजा के खिलाफ सूरत कोर्ट में अपील करेंगे. राहुल गांधी और साथ में प्रियंका गांधी 3 बजे सजा के खिलाफ अपनी याचिका दायर करने के लिए वह गुजरात के सूरज जिले की सेशन्स कोर्ट पहुंचेंगे. उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी जाएंगी. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 12 :30 बजे वहीं अशोक गहलोत दोपहर 1 बजे सूरत पहुंचेंगे। उनके अलावा सुखविंदर सिंह सुक्खू भी जाएंगे. मानहानि केस में दोषी साबित होने के बाद राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई गई है. सजा की वजह से राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता भी खत्म कर दी गई है.

बताया गया है कि राहुल गांधी सजा के खिलाफ अपनी अपील करेंगे. साथ ही, वह रेग्युलर जमानत की अर्जी भी दाखिल करेंगे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस शासित तीन राज्यों के सीएम, प्रियंका गांधी और पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. राहुल गांधी को 23 मार्च को सजा सुनाई गई थी. दो साल की सजा के बाद लोकसभा सचिवालय ने उनकी सांसदी भी खत्म कर दी थी.

 

scroll to top