Close

फर्रुखाबाद : देवी जागरण के बाद गैस रिसाव होने से भीषण आगजनी, एक मासूम और महिला की मौत, 16 और झुलसे

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक घर में हुए देवी जागरण के बाद गैस रिसाव होने से भीषण आग लग गई। इस हादसे में एक मासूम और महिला की मौत हो गई, जबकि 16 लोग झुलस गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे में घायल लोगों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए।

गैस रिसाव से लगी भीषण आग
बता दें कि, यह हादसा जिले के कोतवाली कायमगंज के गांव भटासा का है। जहां पर निवासी रामौतार के घर रात में देवी जागरण हुआ था। सुबह घर में ही खाना बन रहा था। गैस रिसाव से कमरे और घर में गैस भर गई। अचानक इसमें आग लगने से वहां मौजूद 16 लोग झुलस गए। 62 वर्षीय शांति देवी पत्नी ब्रजभान और 4 वर्षीय आर्यान्श पुत्र मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। झुलसे लोगों को सीएचसी भर्ती कराया गया।

इलाज के दौरान घायलों की गंभीर हालत देखते हुए लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। लोहिया अस्पताल में हालत गंभीर होने पर अनुज और अमरावती को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जबकि नितिन और अमित कुमार का इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतकों के शवों को कब्जे में लिया। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

scroll to top