Close

बीजेपी मना रही है 44 वां स्थापना दिवस, जेपी नड्डा ने रंगा ‘कमल’, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में पार्टी पहुंची उत्कर्ष पर

नेशनल न्यूज़। भाजपा आज अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में जेपी नड्डा दिल्ली में पार्टी चुनाव चिन्ह ‘कमल’ को दीवार पर पेंट करते नजर आ रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष दीवार पर पहले बनाए गए ‘कमल’ के निशान पर काले रंग से रंग रहे हैं। जेपी नड्डा ने बीजेपी स्थापना दिवस पर न केवल ‘कमल’ निशान को रंगा बल्कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पार्टी के उत्कर्ष पर पहुंचने का भी जिक्र किया।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में पार्टी अपने उत्कर्ष पर पहुंची है लेकिन इसके बावजूद यह समय बैठने का नहीं है। भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर नड्डा ने पार्टी को और आगे ले जाने के लिए एक पल भी ना बैठने का संकल्प लेने का आह्वान किया और कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा ने कच्छ से लेकर पूर्वोत्तर तक अपनी सरकारें बनाईं और जम्मू से लेकर केरल तक पार्टी ने अपनी छाप छोड़ी है।

कुछ राज्यों में दोबारा सत्ता में भी लौटी बीजेपी
उन्होंने कहा, ‘‘आज पार्टी द्वारा 1 लाख 80 हजार शक्ति केंद्रों पर काम किया जा रहा है और 8 लाख 40 हजार बूथों पर भाजपा का बूथ अध्यक्ष मौजूद है।” नड्डा ने कहा कि पिछले कुछ सालों में भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर सहित पूर्वोत्तर के राज्यों में दोबारा सत्ता में भी लौटी है जबकि गुजरात में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए उसने फिर से सत्ता में वापसी की है। नड्डा ने कहा, ‘आज के दिन हम संकल्प लेते हैं कि भारत की सेवा में करोड़ों कार्यकर्ता लगेंगे। अमृत काल को सफल बनाएंगे। 2047 तक भारत विकसित भारत बनेगा, इसके लिए हम पूरी ताकत लगाएंगे।’ इस कार्यक्रम से पहले नड्डा ने पार्टी मुख्यालय में भाजपा का झंडा भी फहराया।

 

scroll to top