Close

कोरोना संक्रमण को लेकर सरायपाली स्वास्थ्य विभाग एवं प्रशासन अलर्ट मोड में

सरायपाली। छत्तीसगढ़ में फिर से एक बार कोरोना वायरस ने अपनी दस्तक दी है और काफी संख्या में छत्तीसगढ़ में कोरोना के मरीज सामने आए हैं जिसको लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है सरायपाली ब्लॉक में भी पिछले 2 दिनों में 11 कोरोना के पॉजिटिव केस पाए गए हैं जिसमें शहरी क्षेत्र से और 5 ग्रामीण क्षेत्र से 6 पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिन्हें होम आइसोलेशन मे रखा गया है और आसपास रहने वालों की मेडिकल जांच की जा रही है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सही पाली के बीएमओ का कहना है कि 10 तारीख से अब तक कुल 11 कोरोनावायरस मरीजों की पुष्टि हुई है और जिस हिसाब से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है उसको लेकर स्वास्थ्य विभाग मुस्तैद है और जहां जहां मरीज मिल रहे वहां आसपास के क्षेत्रों में मेडिकल जांच की जा रही है और पॉजिटिव मरीजों को होम आइसोलेशन में रहने की निर्देश दिए गए हैं.

सरायपाली एसडीएम का कहना है कि सरायपाली ब्लॉक में 11 मरीजों के कोरोनावायरस होने की जानकारी मिली है और लोगों से अपील की है कि सर्दी खांसी बुखार होने पर तत्काल अस्पताल पहुंचकर जांच कराएं.विकासखंड चिकित्सा अधिकारी ने भी बताया कि सरायपाली में 11 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं । उन्होंने अपील की है सर्दी खांसी जुखाम होने पर तत्काल अस्पताल में आकर जांच कराएं।

scroll to top