Close

चकरभाटा में हुई युवक की हत्या के 3 आरोपियों को पुलिस ने लिया हिरासत में

बिलासपुर। बिलासपुर जिले के चकरभाटा थाना क्षेत्र में स्थित सेंट्रल प्वाइंट इंटरनेशनल होटल के पीछे 14 अप्रैल को मिली लाश की हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है.मामले का खुलासा करते हुए बिलासपुर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने जानकारी दी कि मुख्य आरोपी दुर्गेश यादव का ललिता यादव के साथ संबंध था और आरोपी के मौसेरे भाई मृतक दीपक यादव का ललिता यादव से बात करना और संबंध रखना आरोपी दुर्गेश को नागवार गुजरता था.

दीपक और ललिता को लेकर कई बार दुर्गेश ने धमकी भी दी थी.आए दिन होती लड़ाई के बाद ललिता और दुर्गेश ने दीपक की हत्या की साजिश रची थी, प्लान के मुताबिक 14 अप्रैल की शाम आरोपी दुर्गेश ने मृतक दीपक को गाड़ी में बैठाया और अपने दोस्त के साथ बियर पीने ले गया.तीनों ने व्यापार विहार से बियर खरीदी और दुर्गेश को पिलाने के बाद उसे चकरभाटा क्षेत्र में ले जाकर पेचकस और सेनेटरी पत्थर से उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद मौके से फरार हो गए थे जैसे ही पुलिस को हत्या की सूचना मिली थी पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर जांच में जुटी हुई थी.

इस दौरान घटनास्थल के पास मिले बियर बोतल के पंजीयन नंबर से दुकान का पता लगाया और शराब दुकान के सीसीटीवी में आरोपियों की पहचान की इधर आरोपी बचने के लिए यूट्यूब से क्राइम पेट्रोल देख रहे थे और बचने का प्लान भी बना रहे थे लेकिन पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपी टूट गए.जिसके बाद पुलिस ने ललिता यादव समेत तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, और आगे की कार्रवाई कर रही है.

scroll to top