Close

माइंडब्रेकर्स- मैट्स यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित पुस्तक मेला

रायपुर: 23 अप्रैल 2022 को स्कूल ऑफ साइंसेज और स्कूल ऑफ लाइब्रेरी साइंस ने माइंडब्रेकर्स नामक पुस्तक मेले का आयोजन किया।  पुस्तक मेले का उद्घाटन कुलाधिपति श्री गजराज पगरिया एवं महानिदेशक श्री प्रियेश पगरिया ने किया।  कुलपति श्री के पी यादव ने छात्रों को उनके प्रयासों के लिए बधाई दी।  पुस्तक मेले में कुलसचिव श्री गोकुलानंद पांडा ने टीम वर्क की सराहना की।  प्रो वाइस चांसलर डॉ. दीपिका ढांड ने छात्रों से कुछ किताबें खरीदीं।

पुस्तक मेले में विद्यार्थियों ने विभिन्न पुस्तकों के संग्रह की प्रदर्शनी लगाई।  छात्रों द्वारा 200 से अधिक पुस्तकों का प्रदर्शन किया गया।  आयोजकों डॉ भाग्यश्री देशपांडे, डॉ आशीष सराफ तथा डॉ कल्पना चंद्राकर ने छात्रों को पुस्तक पढ़ने के लिए प्रेरित करने के लिए पुस्तक मेला आयोजित करने के इरादे के बारे में जानकारी दी।

डिप्टी रजिस्ट्रार डॉ. राकेश सोनी ने पुस्तकों का प्रदर्शन करने वाले छात्रों से बातचीत की। सीओई श्री प्रदीप सक्सेना, ओएसडी पीएच.डी.  डॉ. विश्वप्रकाश रॉय ने उनके प्रयासों के लिए टीम की सराहना की।  पुस्तकालय समिति के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत मुंडेजा ने छात्रों के अथक प्रयासों पर टिप्पणी करते हुए भविष्य में इस तरह के आयोजन करने को कहा.

 

 

यह भी पढ़ें- मैट्स के इंजीनियरिंग छात्रों ने किया टाटा मोटर्स का भ्रमण

One Comment
scroll to top