Close

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना को दी मात, खुद ट्वीट कर नेगेटिव होने की जानकारी दी

लखनऊ: आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में जानलेवा कोरोना वायरस ने कोहराम मचाया हुआ है. हालात यह हैं कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए. लेकिन अब एक अच्छी खबर आई है. सीएम योगी ने कोरोना वायरस को मात दे दी है. उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ”आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं. आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.”

बता दें कि उत्तर प्रदेश में गुरुवार को कोविड-19 संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई. पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में इस वायरस से रिकॉर्ड 298 और लोगों की मौत हो गई और 35,156 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई.

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोविड-19 संक्रमित 298 और मरीजों की मौत हो गई. यह प्रदेश में एक दिन में इस संक्रमण से होने वाली मौतों का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. राज्य में अब तक कोविड-19 संक्रमण से 12,241 मरीजों की मौत हो चुकी है.

 

ये भी पढ़ें –  सीएम भूपेश ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- 50 लाख डोज की मांग में सिर्फ 3 लाख मिले

One Comment
scroll to top