Close

संबित पात्रा ने कहा- ऑक्सीजन पर दिल्ली सरकार कर रही राजनीति, वैक्सीन ऑर्डर पर सीएम केजरीवाल का दावा झूठा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन कि किल्लत और वैक्सीन के कमी के चलते जहां लोगों का बुरा हाल है तो वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले पर सियासत भी खूब होती हुई दिख रही है. बीजेपी ने पूरे मामले को लेकर दिल्ली सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्त संबित पात्रा ने सोमवार को कहा कि कोरोना पर राजनीति दुखद है. इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

संबित पात्रा बोले- केजरीवाल का दावा झूठा

संबित पात्रा ने कहा- “दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस की और कहा की हमने 1 करोड़ 34 लाख वैक्सिन आर्डर की है, लेकिन उनका यह दावा झूठा निकला. आज सिसोदिया और केजरीवाल कह रहे हैं कि उनके पास वैक्सीन नही है. वास्तव में दिल्ली सरकार ने साढ़े 5 लाख का वैक्सिन आर्डर किया है. समय रहते दिल्ली सरकार ने वैक्सिनेसन नही किया. दिल्ली सरकार को जनता के सामने सही तथ्य रखना चाहिए.”

लोगों को किया जा रहा भ्रमित

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा- केजरीवाल और उनकी सरकार लोगों को भ्रमित कर रही है. कोई व्यक्ति और ऑक्सीजन की कमी से मरना तो दूर.. अगर तड़पता भी है तो वो मानवता के खिलाफ है. भारत सरकार महाराष्ट्र सरकार को ऑक्सीजन दे सकती है. दूसरें राज्यों को ऑक्सीजन दे सकती है. दिल्ली को ऑक्सीजन क्यों नही देगी. ऑक्सीजन को लेकर दिल्ली सरकार राजनीति कर रही है.

संबित पात्रा ने आगे कहा कि दिल्ली सरकार के लोग ऑक्सीजन ऑडिट नही कराना चाहतें है. केंद्र सरकार मुफ्त में वैक्सीनेशन दे रही है. उन्होंने आगे कहा कि इमरान हुसैन के घर से 400-500 सिलेंडर जमा कर के रखा है. 400-500 सिलेंडर अपने घर रखना  और अपने इलाको के लोगों को बांटना उचित नही है.

 

ये भी पढ़ें – एक बार फिर टला कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव, सीडब्ल्यूसी ने कोरोना लहर के कारण लिया फैसला

One Comment
scroll to top