Close

जहरीली शराब पीने से 3 की मौत मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी किराना दुकानदार को किया गिरफ्तार

जांजगीर। सेना के जवान समेत 3 लोगों की मौत मामले में शराब बेचने वाले किराना दुकानदार को पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 के तहत गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में उसे जेल भेज दिया है। मामले में आरोपी किराना दुकानदार का नाम हरप्रसाद साहू है, जिसकी दुकान से तीनों व्यक्ति ने शराब खरीदकर पी थी। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है और तीनों मृतक के बिसरा को जांच के लिए भेजा जाएगा।

बता दें जांजगीर-चाम्पा के नवागढ़ के रोगदा गांव में शराब पीने के बाद 3 लोगों की मौत हो गई थी। रोगदा गांव में 15 मई सोमवार की सुबह परसराम साहू ने गांव के किराना दुकानदार हरप्रसाद साहू से शराब ली थी और सेना के जवान नन्दलाल कश्यप, उसके साला सतीश कश्यप के साथ शराब पी थी। शराब पीते ही तीनों बेहोश हो गए थे, इस वक्त वहां परसराम साहू का बेटा सूरज मौजूद था। तीनों को नवागढ़ अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर ने तीनों परसराम साहू, सेना के जवान नन्दलाल कश्यप और उसके साले सतीश कश्यप को मृत घोषित कर दिया था।

थल सेना के जवान नंदलाल कश्यप ने अभी 5 मई को गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था और सोमवार 15 मई को को रिसेप्शन था, उससे पहले सुबह के वक्त यह घटना घट गई और हफ्ते भर पहले ही दुल्हन बनी युवती की मांग का सिंदूर उजड़ गया है। घटना की गम्भीरता को देखते हुए मौके पर बिलासपुर से FSL की टीम पहुंची थी और घटनास्थल का जायजा लिया था। वहां साक्ष्य जुटाए गए हैं। साथ ही, किराना दुकान को पुलिस ने सील कर दिया है। इस दौरान शराब बेचने वाले किराना दुकानदार हरप्रसाद साहू को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की और मामले में धारा 304 के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी हरप्रसाद साहू को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

scroll to top