Close

कोरोना काल में एयरटेल का बड़ा एलान, कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों 49 रुपये का पैक मिलेगा फ्री

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने कम आय वाले ग्राहकों बड़ा एलान किया है. कंपनी ने रविवार कहा कि महामारी के दौरान एक-दूसरे से जुड़े रहने में मदद करने के लिए वह  कम आय वाले अपने 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का रिचार्ज पैक फ्री देगी.

दूरसंचार कंपनी ने कहा कि इस 270 करोड़ रुपये की स्कीम से कम आय वाले ग्राहकों को कोविड -19 के प्रभाव से निपटने में मदद मिलेगी. इसके अलावा 79 रुपये का रिचार्ज कूपन खरीदने वाले ग्राहकों को अब डबल बेनिफिट मिलेगा. टेलीकॉम ऑपरेटर ने कहा कि इस 270 करोड़ रुपये की स्कीम में 5.5 करोड़ कम आय वर्ग के ग्राहकों के लिए 49 रुपये प्लान का क्रेडिट भी शामिल है.

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा कि ” एयरटेल 5.5 करोड़ अधिक कम आय वाले ग्राहकों को एक बार मदद के रूप में 49 रुपये का पैक फ्री देगी. इस पैक में 28 दिनों की वैधता के साथ 38 रुपये का टॉकटाइम और 100 एमबी डेटा मिलता है. कंपनी ने इशारा किया कि इसमें ज्यादातर ग्राहक ग्रामीण क्षेत्र में हैं. “

कंपनी ने कहा कि आने वाले सप्ताह में एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए इसका फायदा मिलेगा और वह नेटवर्क से जुड़े रहेंगे. उन्हें जरूरत पड़ने पर कोविड-19 से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी मिल पाएगी.

इससे पहले कंपनी ने ग्राहकों के लिए कोविड सपोर्ट इनिशिएटिव की एक सीरीज भी शुरू की थी. इसके साथ कंपनी उस सूची में शामिल हो गई जिन्होंने महामारी की दूसरी लहर के बीच लोगों की मदद करने के लिए डिजिटल टूल पेश किए हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा, एयरटेल थैंक्स ऐप के एक्सप्लोर सेक्शन में कोविड सपोर्ट रिसोर्सेज और संबंधित सूचनाओं एक्सेस आसान बनाने के लिए इंटीग्रेट किया है. एयरटेल थैंक्स यूजर्स ऐप के जरिए अपने और परिवार के लोगों के लिए वैक्सीनेशन स्लॉट भी बुक कर सकते हैं,

 

ये भी पढ़ें – शुभ मुहुर्त में खुले केदारनाथ के कपाट, 11 क्विंटल फूलों से सजाया गया मंदिर

One Comment
scroll to top