Close

पबजी मोबाइल के इंडियन वर्जन को मिला अपडेट, नए विपन्स के साथ मिलेगा बहुत कुछ

PUBG Mobile के इंडियन वर्जन Battlegrounds Mobile India गेम लॉन्चिंग के बाद से ही धूम मचा रहा है. वहीं अब इसके लाखों फैंस के लिए गुड न्यूज है. लॉन्च के 11 दिन बाद ही गेम को अपडेट मिल गया है. जिसमें प्लेयर्स के लिए काफी कुछ नया होगा. इस अपडेट में Mission Ignition Mode के साथ नया हथियार एमजी3 भी मिलेगा. आइए जानते हैं इसमें क्या कुछ नया दिया गया है.

मिलेगा ये अपडेट

हाल ही में Battlegrounds Mobile India वर्जन 1.5.0 नाम से नए अपडेट को शो किया गया था. वहीं अब इसे प्लेयर्स के लिए रोलआउट किया गया है. इस अपडेट में रॉयल पास मंथ सिस्टम भी ऐड किया गया है. इस अपडेट में सबसे खास टेस्ला के साथ की गई साझेदारी है. इसमें यूजर्स के लिए Erangel Map में Gigafactory की फैसिलिटी मिलती है.

नई मशीन गन हुई रिप्लेस

पबजी के इंडियन वर्जन में नए विपन लाइट मशीन गन MG3 को  M249 के साथ रिप्लेस किया गया है. Classic maps और Karakin map पर बैटल के समय ये मददगार साबित होगी. इसके Erangel Map में छह नई लोकेशन भी ऐड किए गए हैं. इसमें प्लेयर को एक लोकेशन से दूसरी लोकेशन पर भेजा जा सकेगा.

ग्राफिक्स को कर सकेंगे सलेक्ट

बैटलग्राउंट मोबाइल इंडिया की डेवलपर कंपनी क्राफ्टन प्लेयर्स के लिए ज्यादा से ज्यादा फीचर्स लाने का प्रयास कर रही है. अपडेट में प्लेयर्स अपने मोबाइल की कैपेसिटी के हिसाब से उसमें ग्राफिक्स सलेक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा प्लेयर्स को अपनी गन की सेंसिटिविटी को भी कस्टमाइज करने का ऑप्शन मिलेगा.

 

यह भी पढ़ें- दुशांबे में मिलेंगे भारत-चीन के विदेश मंत्री, सीमा तनाव घटाने की कवायदों में रफ्तार की उम्मीद

scroll to top