Close

बैटलग्राउंड मोबाइल के लिए आज से होगा प्री-रजिस्ट्रेशन, जानें कैसे करें रजिस्ट्रेशन

PUBG Mobile के भारत में लाखों दीवानें हैं, जिन्हें इस गेम की वापसी का बेसब्री से इंतजार है. ये गेम अब नए अवतार Battlegrounds Mobile India के नाम से भारत में वापसी करने जा रहा है. गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन आज से गूगल प्ले स्टोर पर लाइव होगा. हालांकि गेम कब रिलीज होगा, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक लाइव होने के बाद यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है.

दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर्स कंपनी Krafton ने इस से पहले एक बयान जारी करते हुए कहा था कि, प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले फैंस स्पेसिफिक रिवॉर्ड्स के लिए क्लेम कर सकेंगे. ये रिवॉर्ड्स केवल भारतीय प्लेयर्स के लिए ही होंगे. प्री-रजिस्टर करने के लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर “प्री-रजिस्टर” बटन पर क्लिक करना होगा. गेम लॉन्च होने पर क्लेम करने के लिए रिवॉर्ड अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे. पबजी मोबाइल की तरह ही यूजर्स इस गेम को भी फ्री में खेल सकेंगे.

कंपनी ने कहा है कि इस बार डेटा सिक्योरिटी और प्राइवेसी का खास ख्याल रखा गया है. क्राफ्टन ने कहा है कि इस बार लॉ- रेगुलेशन का भी ध्यान रखा जाएगा. क्राफ्टन के मुताबिक 18 साल से कम उम्र के यूजर्स के लिए इस बार नियम थोड़े सख्त होंगे. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेलने के लिए उन्हें पैरेंट्स की परमिशन की जरूरत होगी और उन्हें पैरेंट्स का मोबाइल नंबर भी देना होगा, जिससे ये मालूम होगा कि वो गेम खेलने योग्य हैं या फिर नहीं. इस के अलावा वो एक दिन में केवल 3 घंटे ही इस गेम को खेल सकेंगे.

क्राफ्टन ने घोषणा की है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम एक्सक्लूसिव इनगेम इवेंट्स जैसे आउटफिट्स और फीचर्स के साथ रिलीज होगाटूर्नामेंट और लीग के साथ इसका खुद का एकस्पोर्ट इकोसिस्टम भी होगायह घोषणा की गई है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम मोबाइल डिवाइस पर एक फ्रीटूप्ले फीचर के रूप में लॉन्च होगाबैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया केवल भारत में उपलब्ध होगा. साथ ही नियमित रूप से इनगेम कंटेंट को लाने के दौरान एकस्पोर्ट इकोसिस्टम बनाने के लिए भागीदारों के साथ भी सहयोग किया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें – ऑनलाइन पैसे भेजते वक्त गलत खाते में हो जाए अमाउंट ट्रांसफर तो क्या करें? जानिए नुकसान से कैसे बचें

One Comment
scroll to top