Close

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली की जेलों में बढ़ाई गई सिक्योरिटी, ये है वजह

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala) की रविवार को पंजाब (Punjab) के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला पर ताबतोड़ 30 राउंड फायर किए, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पंजाब सरकार (Punjab Government) द्वारा सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद उनकी हत्या की गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या गैंगवार (Gangwar) के चलते की गई है. बहराल, मामले की जांच के लि एसआईटी का गठन कर दिया गया है. वहीं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) के गैंग ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे गैंगवार की बात सामने आने के बाद राजधानी दिल्ली के अलग-अलग जेलों में बंद गैंगस्टर नीरज बावनिया- टिल्लू ताजपुरिया और लॉरेंस बिश्नोई-काला जखेड़ी- गोल्डी बरार गैंग के बंद गुर्गों पर खास नजर रख रही है. तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि इस हत्या के बाद दिल्ली की जेलों मे आपस मे इन गैंगस्टर के बीच हिंसा न हो इसके लिए इन गैंग्स के गुर्गों को लेकर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कनाडा बेस्ट गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. बता दें कि गोल्डी बराड़ लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Gangster Lawrence Bishnoi) का सदस्य है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर ही गोल्ड़ी बराड़ ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया होगा.

One Comment
scroll to top