Close

आर्थिक राशिफल: वृष, तुला और मकर राशि वाले लेनदेन में बरतें सावधानी, जानें आज का राशिफल

आर्थिक राशिफल: राशिफल की दृष्टि से आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए विशेष है. पंचांग के अनुसार 03 जून गुरुवार को ज्येष्ठ मास की कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. आज चंद्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा है. आज के दिन कुछ राशियों को धन के मामले में विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

मेष राशि: धन का व्यय आज आपको सोच समझ कर करना होगा. आय से अधिक धन को खर्च करना आज आपकी परेशानी का कारण बन सकता है. आज निवेश के लिए अच्छा दिन है.

वृष राशि: आज मन अशांत रहेगा. जिस कारण धन से जुड़े फैसले लेने में दिक्कत आ सकती है. आज बुध आपकी राशि में ही वक्री हो रहे हैं. इसलिए लेनदेन और निवेश में सावधानी बरतने की जरूरत है.

मिथुन राशि: धन के मामले में आज आपको सतर्क रहना होगा. प्रतिद्वंदी हानि पहुचाने का कार्य कर सकते हैं. छवि को लेकर भी सजग रहने की जरूरत है. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने में सफल रहेंगे.

कर्क राशि: मंगल का आपकी राशि में प्रवेश हो चुका है. मंगल कर्क राशि में आकर नीच के हो जाते हैं. इसलिए धन के मामले में जो भी निर्णय लें बहुत ही सोच समझ कर लें. नहीं तो नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. कर्ज आदि लेने की स्थिति से बचें.

सिंह राशि: धन के मामले में जल्दबाजी की स्थिति से बचें. धन की हानि का योग भी बना हुआ है. आज छोटे निवेश से लाभ प्राप्त करने की कोशिश करें. बड़ा निवेश करने से बचें. ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें.

कन्या राशि: मन में ऊर्जा और उत्साह बना रहेगा. आज के दिन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आपक आय के स्त्रोतों को विकसित करने में भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज धन को लेकर अधिक सक्रिय रहेंगे.

तुला राशि: आज रणनीति बनाकर कार्य करने से धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. बाजार की स्थिति आज आपके लाभ को प्रभावित नहीं करेगी. बाजार की हर स्थिति लाभ प्रदान करती नजर आ रही है. अपने अनुभवों से भी आज लाभ उठा सकते हैं.

वृश्चिक राशि: कर्ज लेने से बचें. आज धन का निवेश सोच समझ कर करें. आज आपके प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे और मिलने वाले लाभ को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे. अत: सावधानी बरतें.

धनु राशि: धन की बचत करने की दिशा में आज कोई ठोस कदम उठा सकते हैं. समय को ध्यान में रखते हुए ये एक उचित निर्णय होगा. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करने का अच्छा समय है. व्यापार में बड़ा जोखिम लेने से बचें.

मकर राशि: धन प्राप्त करने के लिए आज आपको अधिक गंभीर होना होगा. आज दिल और दिमाग का संतुलन बनाना होगा. इसी पर आज आपके लाभ की स्थिति निर्भर करती है. आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना होगा.

कुंभ राशि: धन के निवेश को लेकर अधिक गंभीर रहेंगे. आज योजना बनाकर कार्य करने से सफलता मिलने की अधिक संभावना है. आज कोई नया कार्य भी आरंभ कर सकते हैं. जानकार और शुभचिंतकों का सहयोग प्राप्त होगा.

मीन राशि: जिम्मेदारियों से बचने की कोशिश न करें. इसी में धन लाभ की स्थिति भी छिपी हुई है. परिश्रम पर भरोसा रखें और धैर्य बनाए रखें. लाभ की स्थिति बनी हुई है. अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें.

 

ये भी पढ़ें- राशिफल: इन 5 राशियों को आज हो सकता है बड़ा नुकसान, सभी राशियों का जानें भविष्यफल

One Comment
scroll to top