Close

पारिवारिक विवाद से परेशान महिला ने अपने चार बच्चों के साथ पानी के टंकी में कूदी, बच्चों की मौत

 

बाड़मेर। बाड़मेर जिले के सदर इलाके के धने का तला गांव से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक मां ने अपने चार बच्चों के साथ पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस हादसे में चारों बच्चों की डूबने से मौत हो गई है, जबकि महिला को बचा लिया गया है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को एक महिला ने अपने चार बच्चों को पानी की टंकी में फेंक दिया और इसके बाद खुद भी कूद गई।

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला पारिवारिक विवाद से परेशान थी। पुलिस अधीक्षक ने कहा, “महिला द्वारा चार बच्चों को पानी की टंकी में फेंकने से उनकी मौत हो गई। महिला को बचा लिया गया है और उसका इलाज चल रहा है। इस कदम के पीछे का कारण जानने के लिए उससे पूछताछ की जाएगी।” पुलिस के अनुसार, महिला का पति मजदूरी करता है और मृत बच्चों की उम्र पांच से 11 साल के बीच थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है ताकि इस दुखद घटना के पीछे की वजह का पता लगाया जा सके।

इस हृदय विदारक घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है और लोगों में भारी आक्रोश भी है। यह घटना पारिवारिक विवादों के गंभीर परिणामों को उजागर करती है और ऐसे मामलों में मानसिक स्वास्थ्य और सामाजिक समर्थन की आवश्यकता पर जोर देती है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और आगे की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

 

scroll to top