Close

फेसबुक पर लाइव आकर आरोपी ने कुल्हाड़ी से मारकर की नृशंस हत्या, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

नेशनल न्यूज़। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। फेसबुक पर लाइव आकर आरोपी ने इस नृशंस हत्या को अंजाम दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस ने फिलहाल हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि 66 वर्षीय एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। इस हमले में एक महिला भी घायल हो गई। पुलिस ने बताया आरोपी भैरव सिंह (31) को घटना के चार घंटे के भीतर गंडोह इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी सिंह ने शुक्रवार शाम गंडोह इलाके में रामकृष्ण नाम के एक व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई तथा इस घटना में अंजू देवी (42) नाम की एक महिला भी घायल हो गई। वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी फेसबुक पर लाइव था। वारदात को कई लोगों ने लाइव देखा।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को जंगल से दबोच लिया। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियार से खुद को भी घायल कर लिया। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना दो समूहों के बीच किसी पुराने पारिवारिक विवाद को लेकर हुई।

scroll to top