Close

छत्तीसगढ़ में भी आदिपुरुष का विरोध, थिएटर से निकाले गए फिल्म के पोस्टर

बस्तर। देश भर में फिल्म आदिपुरुष का विरोध हो रहा है, वहीं छत्तीसगढ़ में विभिन्न जिलों में फिल्म को लेकर विरोश प्रदर्शन शुरू हो गया है। बस्तर में भी प्रभास और कीर्ति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का विरोध शुरू हो गया है। हिंदू संगठन सक्षम के सदस्यों ने जगदलपुर में टॉकीज के बाहर लगे फिल्म का पोस्टर निकाल दिया है। मूवी में बोले गए डायलॉग्स और कई तरह के आपत्तिजनक सीन का विरोध किया जा रहा है। हिंदू संगठन का कहना है कि अभद्र भाषा से हमारी आस्था को ठेस पहुंच रही है।

हिंदू संगठन के सदस्यों ने जिला प्रशासन और पुलिस अफसरों को ज्ञापन सौंपकर कहा कि, 21 जून तक जगदलपुर के सारे सिनेमाघरों से फिल्म को हटाया जाए या फिर इसके आपत्तिजनक सीन और डायलॉग्स को एडिट किया जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो सक्षम के सदस्य खुद फिल्म बंद करवाने में सक्षम हैं। हालांकि, इस संबंध में अब तक प्रशासन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।


सक्षम संस्था समेत अन्य हिंदू संगठन के सदस्य शहर के झंकार टॉकीज के बाहर पहुंचे। उन्होंने थिएटर के बाहर लगे आदिपुरुष के पोस्टर को हटाया। साथ ही जमकर बवाल भी किया। हालांकि, कुछ देर बाद मामला शांत हुआ। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी फिल्म का विरोध शुरू हो गया है।

scroll to top