Close

आर्थिक राशिफल : वृष, तुला और मकर राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 08 जुलाई 2021, गुरुवार को आषाढ़ मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. इस दिन मासिक शिवरात्रि का पर्व है. मासिक शिवरात्रि का पर्व भगवान शिव को समर्पित है. इस दिन चंद्रमा वृष राशि में रहेगा. धन और बिजनेस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन, जानते हैं भविष्यफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope) : धन को लेकर आज सावधान रहने की जरूरत है. आज धन की हानि हो सकती है. धन के मामले में आज धोखा भी मिल सकता है. ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope) : वृष राशि वाले आज धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन परिश्रम करना होगा. आज योजना बनाकर कार्य करें. आज मिलने वाले अवसरों से लाभ उठाने का प्रयास करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)
आपकी राशि में आज राजयोग बना हुआ है. सूर्य और बुध ग्रह एक साथ विराजमान हैं. बुध मिथुन राशि के स्वामी है. इसलिए आज धन की प्राप्ति के लिए अधिक परिश्रम नहीं करना पड़ेगा. व्यय पर नियंत्रण रखें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) : आज कुछ बड़ा करने की योजना बना सकते हैं. लेकिन इसके लिए परिश्रम अवश्य करें. विचारों को धरातल पर लाने का प्रयास करें. धन की कमी बाधा बन सकती है, लेकिन धैर्य बनाएं रखें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope) : आज के दिन लाभ के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं. इन अवसरों पर खरा उतरने के लिए पहले से ही तैयार रहें. बाजार की स्थिति से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं. निवेश से लाभ होगा.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope) : बिजनेस और करियर से आज धन की प्राप्ति हो सकती है. धन की कमी होने के बाद भी कोई कार्य प्रभावित नहीं होंगे. आज वरिष्ठ और जानकार लोगों से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा. जल्दबाजी से बचें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope) : धन की बचत करें. धन की बचत कार्यों में आने वाली बाधा को दूर करने में सहायक होगी. आज कोई नया कार्य आरंभ कर सकते हैं या फिर इसकी रुपरेखा बना सकते हैं. आज का दिन मिलाजुला रहेगा.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope) : अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है, इसलिए आलस का त्याग करें और आज के दिन मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें. आज वाद विवाद और भ्रम की स्थिति से दूर रहें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope) : अहंकार और वाणी दोष से दूर रहें. आज स्वभाव में नरमी रखें. नहीं तो आज मिलने वाले लाभ से वंचित हो सकते हैं. आज रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. मन को शांत रखने की कोशिश करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope) : लाभ प्राप्त करने के लिए आज कठोर परिश्रम करने के लिए तैयार रहें. गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. आज योजना बनाकर कार्य, लाभ की स्थिति प्राप्त हो सकती है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope) : कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. आज सावधान रहें. अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. बड़ा निवेश करने से बचें. पूंजी का प्रयोग सोच समझ कर करें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)  : सेहत का ध्यान रखें. सेहत के मामले में कोई लापरवाही न बरतें. आज का लाभ आपकी सेहत से भी जुड़ा हुआ है. इसलिए स्वास्थ्य पर उचित ध्यान दें. आज के दिन कर्ज देने की स्थिति से बचें. धन का निवेश कर सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: मिथुन राशि और सिंह राशि वाले न करें ये काम, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top