Close

आर्थिक राशिफल: तुला और कुंभ राशि वाले न करें ये काम, हो सकती है धन की हानि, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 17 जुलाई शनिवार को आषाढ़ शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. इस दिन शनि देव की पूजा का योग बना हुआ है. शनिवार के दिन चंद्रमा कन्या राशि में रहेंगे. आज के दिन सिंह राशि में शुक्र का राशि परिवर्तन हो रहा है. आज का दिन मेष से मीन राशि तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा, जानते हैं राशिफल.

मेष राशिफल(Aries Horoscope)-धन को लेकर आज परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. धन का प्रबंधन आज आपको परेशान कर सकता है. आज के दिन मन को शांत रखें और धैर्य बनाएं रखें. वाणी को खराब न करें.

वृषभ राशिफल(Taurus Horoscope)-अनावश्यक खर्चे आज आपको परेशान कर सकते हैं. धन के व्यय को नियंत्रित करने के लिए आज आपको अपनी कुशलता और अनुभव का प्रयोग करना होगा. संबंधों के मामले में सतर्कता बरतें, खराब होने पर हानि भी हो सकती है.

मिथुन राशिफल(Gemini Horoscope)– सूर्य आपकी राशि से जा चुके हैं. जिस कारण बुधादित्य योग समाप्त हो चुका है. आज के दिन व्यापार को लेकर अधिक गंभीर हो सकते हैं. आय के स्त्रोत बढ़ाना चाहते हैं तो आज सफलता मिल सकती है.

कर्क राशिफल(Cancer Horoscope)– मंगल के साथ सूर्य देव की युति बनी हुई है. आज अहंकार से दूर रहें, नहीं तो धन के साथ संबंध भी प्रभावित हो सकते हैं. आज जॉब आदि से धन लाभ प्राप्त करने का योग बना हुआ है. छोटी यात्रा भी करनी पड़ सकती है.

सिंह राशिफल(Leo Horoscope)– शुक्र का गोचर आज से आपकी राशि से आरंभ हो रहा है. शुक्र को लग्जरी लाइफ और व्यापार का भी कारक माना गया है. इस दिन आपको सहयोगियों से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा. जॉब और बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी हुई है.

कन्या राशिफल(Virgo Horoscope)– चंद्रमा आपकी राशि में विराजमान हैं. चंद्रमा आज आपको ऊर्जा और उत्साह दोनों प्रदान कर रहे हैं. व्यापार में लाभ की स्थिति बन सकती है. वहीं धन के मामले में भी कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आज के दिन आलस और भ्रम से दूर रहने का प्रयास करें.

तुला राशिफल(Libra Horoscope)– धन के मामले में आज कुछ अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं. व्यापार में लाभ की स्थिति बन सकती है. छोटी यात्राओं से भी आज आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं. ज्ञान और अनुभव से आज होने वाले नुकसानों को कम करने में सफलता प्राप्त करेंगे.

वृश्चिक राशिफल(Scorpio Horoscope)– अचानक धन की हानि का योग बन सकता है. मन में आज कई प्रकार के नकारात्मक विचार आ सकते हैं. इनसे दूर रहने का प्रयास करें. नहीं तो आज मिलने वाले अवसरों का पूर्ण लाभ नहीं उठा पाएंगे. आज संयम बरतें, धन के मामले में जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

धनु राशिफल(Sagittarius Horoscope)– आज लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आज आपकी प्रतिभा की भी परीक्षा हो सकती है, इसलिए सतर्क और सावधान रहें. आज मित्रों के सहयोग से धन से संबंधित कोई कार्य बन सकता है. सेहत का ध्यान रखें और सहज किसी पर विश्वास न करें.

मकर राशिफल(Capricorn Horoscope)– शनि देव आपकी राशि में विराजमान हैं. आज का दिन शनि देव को समर्पित है. आप पर साढ़ेसाती भी चल रही है. धन से जुड़ी परेशानियों के दूर करने में काफी हद तक सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज अपनी प्रतिभा और ऊर्चा का प्रयोग धन लाभ के लिए करें. आज सफलता मिलने की संभावना बनी हुई है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– अधिक भावुकता में धन से जुड़ा कोई कार्य न करें. आज सेहत का ध्यान रखें. आज के दिन होने वाले लाभ में आपकी सेहत और परिश्रम का विशेष योगदान दिखाई दे रहा है. इसलिए दोनों ही मामलों में कोई लापरवाही न बरतें.

मीन राशिफल(Pisces Horoscope)– आज के दिन योजना बनाकर कार्य करें. सहयोगियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त न होने से मन में निराशा और हताशा जैसा महसूस कर सकते हैं. आज आपको धैर्य बनाकर रखने की जरूरत है. आय के स्त्रोत में वृद्धि करने का आज अच्छा योग बना हुआ है. ज्ञान और अनुभव से लाभ प्राप्त करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- एफडी कराने का है आपका प्लान, तो जानें कहां निवेश करना रहेगा ज्यादा फायदेमंद

One Comment
scroll to top