Close

आर्थिक राशिफल 23 जनवरी : इन 5 राशियों को आज उठाना पड़ सकता है नुकसान, अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन जानें

पंचांग के अनुसार 23 जनवरी को पौष शुक्ल की दशमी तिथि है. चंद्रमा का गोचर वृषभ राशि में बना हुआ है जहां पहले से ही पाप ग्रह राहु विराजमान हैं. सूर्य मकर राशि में गुरु, शनि और बुध के साथ विराजमान हैं. ग्रहों की चाल और नक्षत्रों की स्थिति आज सभी राशियों को प्रभावित कर रही है. आज होने वाले शुभ-अशुभ फलों में इनका प्रभाव अहम रहेगा.

मेष राशि – मेष राशि वालों को लाभ प्राप्त करना है तो आज के दिन क्रोध से बचकर रहें. क्रोध के कारण आज मिलने वाले अवसरों में कमी आ सकती है. आज आप नए कार्यों से लाभ होगा.

वृषभ राशि – वृष राशि वालों को आज वाणी दोष बचना होगा. आज अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. परिश्रम करते रहें

मिथुन राशि – मिथुन राशि वालों को आज धन के निवेश में रणनीति बनानी होगी. आज बाजार की चाल को समझना होगा. तभी आप अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

कर्क राशि – कर्क राशि वाले आज धैर्य बनाएं रखें. आज जल्दबाजी में कोई कार्य न करें. आज लाभ के साथ हानि के भी योग बने हुए है. आज कृषि आधारित चीजों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

सिंह राशि – सिंह राशि वालों को धन लाभ होगा आज योजना बनाकर कार्य करें. आज बड़े जोखिम न उठाएं, छोटे-छोटे निवेश से लाभ की स्थिति बन सकती है. आज दिल और दिमाग का संतुलन बनाना होगा.

कन्या राशि – कन्या राशि के जातक आज धन के मामले में लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो पुराने अनुभवों को याद करें. गलत न करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं, लाभ होगा.

तुला राशि – तुला राशि वाले आज अतिउत्साह से बचें. तुरंत लाभ प्राप्त करने के चक्कर में हानि भी उठा सकते हैं. आज लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे. आज आय के श्रोत बढ़ाने में मदद मिल सकती है.

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि के जातकों को आज लाभ प्राप्त करने के लिए कठोर परिश्रम करना होगा. आज आसानी से सफलता नहीं मिलेगी. धन का उचित प्रबंधन करने में सफल रहेंगे. धैर्य बनाएं रखें.

धनु राशि –धनु राशि वालों को आज भ्रम की स्थिति बनी रहेगी, जिस कारण सही और गलत का निर्णय करने में दिक्कत आ सकती है. ऐसी स्थिति में सोच समझ कर ही धन का निवेश करें.

मकर राशि – मकर राशि वालों को आज लाभ प्राप्त होगा लेकिन इसके लिए बहुत परिश्रम करना होगा. आज ज्ञान और श्रम का महत्व आपको समझना होगा. सही तालमेल से लाभ प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं.

कुंभ राशि – कुंभ राशि वाले आज सभी कार्यों को जल्द पूरा करने के लिए उत्सुक रहेंगे. आज लाभ प्राप्त होगा. आज आप अपनी प्रतिभा से सभी को चकित कर सकते हैं. आज गलत कार्यों को करने से बचें.

मीन राशि – मीन राशि वालों को आज धन लाभ प्राप्त करने के लिए अच्छे ढंग से चीजों की रिसर्च करनी होगी. इसके बाद ही लाभ की स्थिति बन रही है. बिना जानकारी के कोई कार्य न करें.

scroll to top