Close

आर्थिक राशिफल: मेष, सिंह राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 22 जुलाई, गुरुवार को आषाढ़ मास की शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. इस दिन चंद्रमा धनु राशि में विराजमान रहेंगे. कुंभ राशि में गुरु ग्रह का गोचर बना हुआ है. गुरु अभी वक्री चल रहे हैं. धन और बिजनेस के मामले में कैसा रहेगा, आज का दिन, जानते हैं आज का राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- आज गुरुवार को धन की हानि का योग बना हुआ है. धन का व्यय सोच समझ कर करें. आज आय से अधिक धन का खर्च, परेशानी और तनाव का कारण बन सकता है. आज धैर्य बनाएं रखें और परिश्रम पर भरोसा रखें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– कर्ज लेने के बारे में विचार आ सकते हैं. आज के दिन तभी कर्ज लें, जब अधिक आवश्यकता हो. व्यापार आदि के लिए कर्ज ले सकते हैं. व्यापार को आगे बढ़ाने में मुश्किलों को सामना करना पड़ सकता है, लेकिन प्रयास न छोड़ें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन के मामले में आज लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज मिलने वाले अवसरों को भी आप लाभ में बदलने में सफल रहेंगे. आज के दिन मित्र, सहयोगियों का भी साथ प्राप्त होगा. धन का व्यय गलत कार्यों पर न करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– ऊर्जा और उत्साह का आज के दिन सही प्रयोग करने की कोशिश करें. आज के दिन आपके प्रतिद्वंदी आपको हानि पहुंचा सकते हैं. इसलिए बहुत सावधनी से धन और व्यापार से जुड़े कार्यों को करें. आज अहंकार से दूर रहें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज निवेश से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. छोटे छोटे निवेश से लाभ प्राप्त करने की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन मन को शांत रखें और क्रोध आदि अवगुणों से दूर रहें. आज का दिन योजना बनाने में व्यतीत हो सकता है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन की कमी महसूस हो सकती है. लेकिन आज आप अपने बुद्धि विवेक से हर परिस्थिति को संभालने में सफल रहेंगे. धन से जुड़े कार्यों में सफलता मिल सकती है, आलस का त्याग करें और दिनचर्या को अनुशासित बनाने का प्रयास करें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– लक्ष्मी जी की विशेष कृपा बनी हुई है. आज आपको लाभ प्राप्त हो सकता है. आज परिश्रम और कुशलता से सभी कार्यों को पूर्ण करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. नहीं तो लाभ प्रभावित हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– भ्रम की स्थिति बन सकती है, जिस कारण आज मिलने वाले अवसरों का पूर्ण लाभ उठाने में परेशानी आ सकती है. आज के दिन व्यर्थ की भागदौड़ परेशानी और तनाव का कारण बन सकती है. बेहतर यही होगा कि आज के दिन की प्लानिंग कर लें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– मन के कारक चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. आज के दिन यदि लाभ प्राप्त करना है तो मन और दिमाग का सही संतुलन बनाना होगा. आज आपके पास विचारों की भरमार रहेगी. बेहतर यही होगा की परिस्थिति और संसाधनों का सही आंकलन करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– व्यापार में लाभ की स्थिति बन सकती है. आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. आज आपके पास अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. भूमि, कृषि, यंत्र, औषधि आदि से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. बाजार में निवेश से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– आज गुरुवार को कुंभ राशि में गुरु वक्री होकर गोचर कर रहे हैं. आज मन प्रसन्न रहेगा. आज के दिन आप अपने कौशल, ज्ञान और अनुभव का सही प्रयोग करने में सफल रहेगें. लेकिन आज सावधान भी रहें, धन के मामले में धोखा भी मिल सकता है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम और संघर्ष करना पड़ सकता है. लेकिन आज आप जीवन का बड़ा सबक भी प्राप्त करेंगे. मन को शांत रखने की कोशिश करें. जानकार और सकारात्मक विचारों वाले व्यक्तियों से मार्गदर्शन लें, लाभ प्राप्त होगा.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृष और कुंभ राशि वाले सेहत का ध्यान रखें, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top