Close

आर्थिक राशिफल: इन राशियों को धन की हो सकती है हानि, जानें मेष से मीन तक का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 31 अगस्त, मंगलवार को भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. चंद्रमा आज वृषभ राशि में गोचर कर रहा है. जहां पर पाप ग्रह राहु पहले से ही विराजमान है. आज का दिन धन और व्यापार के मामले में आपके लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन आपकी प्रतिभा लोगों को प्रभावित करेगी. व्यापार में लाभ की अच्छी संभावना बनी हुई. यदि कोई नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो उसके लिए आज का दिन अच्छा है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. आपकी राशि में पाप ग्रह राहु पहले से ही मौजूद है. राहु और चंद्रमा की युति से ग्रहण का योग बनता है, जिसे अच्छा यानि शुभ नहीं माना गया है. इसलिए धन से जुड़े मामलों में विशेष सावधानी बरतें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन के लेनदेने में आज विशेष सतर्कता बरतें. आज के दिन धन से जुड़ी महत्चपूर्ण योजनाओं को साझा करते समय सावधान रहें. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंग और हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– अधिक उत्साह आपके लिए घातक है. इसलिए धन से जुड़े मामलों को गंभीरता निपटाने का प्रयास करें. आज नए लोगों से मुलाकात का योग भी बना हुआ है, इन्हें प्रभावित करने में परेशानी आ सकती है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- धन लाभ प्राप्त करने के लिए आज कठिन परिश्रम करना पड़ सकता है. आज के लिए किसी महत्वपूर्ण कार्य की योजना बना सकते हैं. आज आप प्रबंधन और प्लानिंग से जुड़े कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे. इससे धन और सम्मान भी प्राप्त हो सकता है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– लाभ के अवसर आज आपको प्राप्त हो सकते हैं. आलस से दूर रहने का प्रयास करें. आज सभी कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. आज वाणी में मधुरता बनाए रखें. अचानक धन लाभ की स्थिति भी बन सकती है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आप अपने संपर्कों का पूर्ण लाभ उठा पाएंगे. भविष्य को ध्यान में रखकर धन का निवेश कर सकते हैं, या इसकी योजना बना सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– तनाव की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें. लाभ की स्थिति बनी हुई है, लेकिन पूंजी का निवेश सोच समझ कर करें. जल्दबाजी में लिया गया फैसला हानि भी दे सकता है, इसलिए सावधानी और सतर्कता भी बरतें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन की कमी महसूस हो सकती है. कर्ज लेने की स्थिति भी बन सकती है. लेकिन इससे बचने का प्रयास करें. आज धने जुड़े मामलों में अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. छोटी यात्राओं से लाभ हो सकता है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– धन के लेनदेन में आज आपकी सावधानी बरतनी होगी. भूमि आदि में निवेश को लेकर मन में विचार आ सकते हैं. निवेश और धन की बचत की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं. अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- धन के मामले में आज आप दूसरों को प्रभावित करने में सफलता प्राप्त करेंगे. आज कार्य की अधिकता बनी रहेगी. इस दौरान सहेत का भी ध्यान रखें. नए और वरिष्ठ पदों पर आसीन लोगों को सहयोग प्राप्त होगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन का अधिक और अनावश्यक खर्च आज आपकी परेशानी का कारण बन सकता है. इसलिए इस पर गंभीरता से विचार करें. नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क और तुला राशि वाले न करें ये काम, मेष से मीन राशि तक जानें, आज का राशिफल

One Comment
scroll to top