Close

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों से लगातार हो रही बारिश, कई जिलों में जलभराव से जनजीवन अस्त-व्यस्त, अब भी भारी बारिश का अलर्ट

रायपुर। राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई इलाकों में लगातार बीते 24 घंटों से ज्यादा समय लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार, आज फिर मानसून पूरी तरह से सक्रिय रहेगा। प्रदेश के सभी संभागों में लगातार बारिश होगी।वहीं कुछ स्थानों में भारी बारिश का भी अलर्ट जारी किया गया है। वहीं राजधानी रायपुर में रुक रुककर बारिश की संभावना है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा। छत्तीसगढ़ मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों बारिश की चेतावनी जारी की है।कई जिलों में जलभराव से जनजीवन अस्त-व्यस्त है.

अगले 36 घंटों में जमकर बरसेंगे बादल
छत्तीसगढ़ मौसम विभाग के मुताबिक, मानसूनी तंत्र के प्रभाव से छत्‍तीसगढ़ में मौसम का मिजाज अभी ऐसा ही बना रहेगा। आज उत्तर छत्तीसगढ़ के कुछ क्षेत्रों में भारी से अति भारी वर्षा भी हो सकती है। साथ ही प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में हल्की से मध्यम वर्षा होगी। प्रदेश के बिलासपुर समेत सरगुजा, सुरजपुर,पेंड्रा, रायगढ़ एवं कोरबा के एक-दो जिलों में आज और कल भारी वर्षा की संभावना है।

scroll to top