Close

फिर बढ़े रसोई गैस के दाम, प्रियंका बोलीं- फल फूल रही है बीजेपी सरकार की ‘उगाही’ योजना

देश में बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है. तेल की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी के घर का बजट बिगाड़ दिया है. उधर, एलजीपी सिलेंडर के दामों में हो रही बढ़ोतरी ने भी टेंशन और बढ़ा दी है. देश में बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस भी लगातार महंगाई को लेकर सरकार पर हमला करने से नहीं चूक रही है.

इसी बीच, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतें बढ़ाए जाने को लेकर सरकार पर करारा हमला बोला है. प्रियंका ने बुधवार को एक ट्वीट कर सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है.

प्रियंका ने एक ट्वीट कर कहा, “1 जुलाई को रसोई गैस पर मोदी जी की सरकार ने 25 रुपये बढ़ाया. 17 अगस्त को फिर 25 रुपये बढ़ा दिए गए. उज्ज्वला का सपना दिखाकर, हर महीने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर भाजपा सरकार की उगाही योजना  फल-फूल रही है.”

बता दें कि देशभर में एलपीजी सिलेंडर के दाम में 25 रुपये का इजाफा किया गया है. एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में घरेलू इस्तेमाल के लिए प्रयोग होने वाले एलपीजी सिलेंडर के दाम 859.5 रुपये हो गए. इससे पहले एक जुलाई को रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 25.50 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी.

 

 

यह भी पढ़ें-रक्षाबंधन पर इन देवताओं को बांधें राखी, सभी मुरा दें होंगी पूरी

One Comment
scroll to top