Close

जिले में भाजपा के संगठन पर्व सदस्यता अभियान का शुभारंभ, भाजपा के कार्यकर्ता घर -घर जायेंगे सदस्य बनाने

० पूर्व सांसद चन्दूलाल साहू, विधायक रोहित साहू की मौजुदगी में जिले के कई पदाधिकारियों ने ली सदस्यता

गरियाबंद। भाजपा के संगठन महापर्व सदस्यता अभियान 2024 का बुधवार को जिला स्तरीय शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा पूर्व सांसद चन्दूलाल साहू जिलाध्यक्ष राजेश साहू, विधायक रोहित साहू, पूर्व संसदीय सचिव गोवर्धन सिंह मांझी, पूर्व विधायक डमरूधर पुजारी, सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी योगेश शर्मा सहित जिले एवं मंडल के पदाधिकारी मौजुद रहे। बैठक में अभियान के तहत भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ को आनलाइन मिस काल के माध्यम से भाजपा की सदस्यता दिलाई गई।

इस अवसर पर पूर्व सांसद चन्दूलाल साहू ने कहा कि सदस्यता अभियान भाजपा का संगठन महापर्व है। सदस्यता अभियान के माध्यम से भाजपा नए सदस्यों को भाजपा से जोड़ती है। उन्होने कहा कि आनलाइन सदस्यता अभियान होने से अब बहुत ही आसानी से हम लोगो को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करा सकते है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश हर दिशा में तरक्की कर रहा है। देश की जनता ने लगातार तीन बार मोदी जी के नेतृत्व पर भरोसा जताया है और अपना जनादेश दिया है। मोदी जी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है। आज हम गर्व से आम जनता के बीच जा कर उन्हे भाजपा से जोड़ने की अपील कर सकते है। उन्होने सभी कार्यकर्ताओ से आव्हान किया कि सभी आज ही अभियान में जुट जाए और अधिक से अधिक सदस्य बनाए।

बैठक में पूर्व संसदीय सचिव एवं पूर्व विधायक डमरूधर पुजारी ने कहा कि भाजपा का सदस्यता अभियान महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। आज से ही सभी 100 सदस्य बनाने के लक्ष्य में जुट जाए। 100 सदस्य बनाने वाले ही सक्रिय सदस्य कहलायेंगे। उन्होने आगे कहा कि भाजपा कार्यकर्ता घर घर तक जाए, हर घर से सदस्य बनाए हर घर कमल होना चाहिए। इसके पहले जिला अध्यक्ष राजेश साहू ने सदस्य अभियान की विस्तार से जानकारी दी। उन्होने कहा कि यह अभियान सभी कार्यकर्ताओ की सक्रियता को परखने का भी अभियान है। जो अधिक प्रयास करेंगा अधिक से अधिक सदस्य बनाएगा पार्टी उसका सम्मान करेंगी। कार्यक्रम को सदस्यता अभियान के प्रभारी योगेश शर्मा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर ने किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन, जिला पंचायत सदस्य चन्द्रशेखर साहू, केशरी ध्रुव, जनपद अध्यक्ष तोकेश्वरी मांझी, नेहा सिंघल, लालिमा ठाकुर, नूरमती मांझी, नपा उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सोनटेके सहित वरिष्ठ नेता बलदेव ंिसह हुंदल, मुरलीधर सिन्हा, रिखीराम यादव, अनुप भोसले, घनश्याम सिन्हा, राधा कश्यप, राहुल सेन, चिरंजीव देवांगन, रेणुका साहू, सागर मयाणी, तन्नु साहू, मंडल अध्यक्ष गुरूनारायण तिवारी, रूद्राक्ष साहू, प्यारेलाल सोनकर, मनीष हरित, बिन्दु सिन्हा, युगल समदरिया, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजुद थे।

बैठक में सदस्यता प्रभारी योगेश शर्मा ने कहा कि जिले के सभी कार्यकर्ता 8800002024 में काल कर भाजपा की सदस्यता दिलाए। जिला स्तर के बाद पांच सितम्बर को मंडल स्तर मे तथा 6 से 17 सितम्बर तक बुथ स्तर पर सदस्यता अभियान की शुरूआत की जाएगी। उन्होने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता 100 सदस्य बनाए। जिले में एक लाख से अधिक सदस्य बनाए जाने है।

scroll to top