Close

बड़ी खबर : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बस्तर दौरा रद्द, आ रही हैं स्मृति ईरानी, बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में होंगी शामिल

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बस्तर दौरा अपरिहार्य कारणों से रद्द माना जा रहा है। वे बीजेपी की आज से शुरू हो रही परिवर्तन यात्रा को दंतेवाड़ा में हरी झंडी दिखाने वाले थे। दक्षिण बस्तर में मौसम की खराबी की सूचना पर शाह अब तक दिल्ली से टेकआफ नहीं कर पाए हैं। वहां मौसम सोमवार को भी खराब था। कल एलायंस एयर की सर्विस फ्लाइट भी लैंड नहीं कर पाई थी। भाजपा का कार्यक्रम रद्द नहीं हुआ है।

रायपुर। स्मृति ईरानी दंतेवाड़ा आ रहीं है. वही कुछ देर पहले भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेताओं द्वारा दंतेवाड़ा में छत्तीसगढ़ की आराध्या दंतेश्वरी का दर्शन कर छत्तीसगढ़ के सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की एवं कांग्रेस सरकार के कुशासन एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ किया। छग बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा – भारत की माननीया महिला एवं बाल विकास मंत्री मां दंतेश्वरी की पावन भूमि दंतेवाड़ा से मां दंतेश्वरी के आशीर्वाद से परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगी एवं इस अवसर पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी।

 

scroll to top