Close

सोनू सूद के घर आईटी का छापा, सोशल मीडिया में खलबली

कोरोना काल में गरीबों की मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा । दरअसल उनकी एक प्रॉपर्टी अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद आईटी टीम ने प्रॉपर्टी का सर्वे शुरू किया है । आईटी की टीम ने सोनू सूद और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे किया। आयकर विभाग की टीम अभी भी सोनू सूद के घर पर मौजूद है।

रील लाइफ में विलन रियल लाइफ में हीरों

गौरतलब है कि हिंदी और साउथ फिल्मों के दमदार खलनायक रियल लाइफ में हीरो है । सूद ने कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान लोगों की काफी मदद की थी। जिसके कारण इनकी लोकप्रियता में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है । छापे की खबर सोशल मीडिया में फैलते ही लोग इसके बारे में काफी कुछ कह रहे हैं। कोई इसे सोची समझी साजिश भी बता रहां है । बता दे की कई राज्य सरकारों ने सोनू के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया।जिनमें पंजाब और दिल्ली सरकार शामिल है। इसके अलावा सोनू गुडवर्कर जॉब ऐप, स्कॉलरशिप प्रोग्राम भी चला रहे हैं। वे देश में 16 शहरों में ऑक्सीजन प्लांट भी लगवा रहे हैं।

इन फिल्मों से बनाई पहचान

सोनू सूद ने वैसे अपनी फ़िल्मी करियर में कई सारी फ़िल्में दे लेकिन लोग उन्हें अरुंधति,दबंग और सिम्बा जैसे फिल्मो में खलनायक की दमदार भूमिका निभाने के लिए जानते है। बर्तमान वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद अक्षय कुमार की पृथ्वी राज चौहान और मेगा स्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म आचर्य में अहम किरदार निभाने वाले है।

scroll to top